ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीअतिक्रमण और अवैध स्टैंडों पर करें कार्रवाई

अतिक्रमण और अवैध स्टैंडों पर करें कार्रवाई

पुलिस आयुक्त मोहित अग्रवाल ने शनिवार शाम कैंप कार्यालय पर अपराध समीक्षा बैठक की। भ्रष्टाचार, अतिक्रमण, अवैध स्टैंड के खिलाफ कार्रवाई के लिए मातहतों...

अतिक्रमण और अवैध स्टैंडों पर करें कार्रवाई
default image
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीSat, 15 Jun 2024 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, वरिष्ठ संवाददाता।
पुलिस आयुक्त मोहित अग्रवाल ने शनिवार शाम कैंप कार्यालय पर अपराध समीक्षा बैठक की। भ्रष्टाचार, अतिक्रमण, अवैध स्टैंड के खिलाफ कार्रवाई के लिए मातहतों को ताकीद किया। कहा कि सभी अधिकारी और थानाध्यक्ष दिन में दो घंटे रोजाना आम जनता की शिकायतें सुने। साथ ही सीयूजी नंबर पर आनेवाली कॉलों को रिसीव करें। कहा कि प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर सतर्क और सक्रिय रहें।

सीपी ने कहा कि किसी भी पुलिसकर्मी के भ्रष्टाचार में लिप्त पाये जाने पर उसके साथ थानाध्यक्ष भी जिम्मेदार होंगे। जनता से अभद्र व्यवहार पर कार्रवाई तय है। बीट प्रणाली का प्रभावी क्रियान्वयन, महिला आरक्षियों को भी इसमें शामिल करने का निर्देश दिया। महिला अपराध के लंबित मुकदमों का त्वरित निस्तारण, त्रिनेत्र अभियान के तहत फिर से सीसी कैमरे लगवाने, उप निरीक्षकों को अपने मूल्यांकन के लिए खुद का रजिस्टर रखने को कहा। कहा कि थाना प्रभारी ड्यूटी पर जाने से पहले पुलिसकर्मियों को ब्रीफ करें। बीट आरक्षी, मुख्य आरक्षी अपने क्षेत्र में भ्रमणशील रहें और लोगों के सम्पर्क में रहें। साइबर हेल्प डेस्क पर प्रशिक्षित पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई जाए। साइबर क्राइम की शिकायत का तत्काल मुकदमा दर्ज कर संबंधित बैंकों से समन्वय स्थापित कर धनराशि वापस कराने की कार्यवाही करें।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।