ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीचीन और पाक के खिलाफ स्वदेशी को बनाएंगे हथियार

चीन और पाक के खिलाफ स्वदेशी को बनाएंगे हथियार

देश की जमीन पर चीन व पाकिस्तान के दखल देने के विरोध में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने शनिवार को मार्च निकाला। भारत माता मंदिर से शुरू हुआ मार्च साजन तिराहे पर समाप्त हुआ। यहां कार्यकर्ताओं ने चीन और...

चीन और पाक के खिलाफ स्वदेशी को बनाएंगे हथियार
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताSat, 12 Aug 2017 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

देश की जमीन पर चीन व पाकिस्तान के दखल देने के विरोध में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने शनिवार को मार्च निकाला। भारत माता मंदिर से शुरू हुआ मार्च साजन तिराहे पर समाप्त हुआ। यहां कार्यकर्ताओं ने चीन और पाकिस्तान का झंडा फूंका। मंच के प्रदेश सेवा प्रमुख मो. अजहरुद्दीन ने कहा कि स्वदेशी अपनाकर चीन और पाकिस्तान को पटखनी दी जाएगी।

कहा कि दुनिया के सभी मुल्कों को  पाकिस्तान का बहिष्कार करना चाहिए। पाकिस्तान से बलूचिस्तान, सिंध और गिलगिट को आजाद कराया जाना चाहिए। काशी प्रांत के सेवा संयोजक पूर्णेंदु उपाध्याय ने कहा कि चीन की शक्ति भारत में बिक रहे उसके उत्पादों से है। जब हम चीन के उत्पादों का बहिष्कार करेंगे, चीन खुद घुटने टेक देगा। इस मौके पर अतुल पांडेय, राजकुमार मिश्रा, रविभान सिंह, नीरज पांडेय, राघवेंद्र केशरी, हर्ष पांडेय, प्रदीप पांडेय, सुधांशु समेत कई लोग मौजूद रहे। अंत में गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में मृत बच्चों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें