ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीनिरीक्षण न करने वालों से जवाब तलब

निरीक्षण न करने वालों से जवाब तलब

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने मंगलवार दोपहर में पुलिस आफिस का निरीक्षण किया। इस दौरान ढेरों खामियां मिलने पर उन्होंने चेतावनी दी। साथ ही एक साल से...

निरीक्षण न करने वालों से जवाब तलब
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीTue, 18 Jan 2022 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने मंगलवार दोपहर में पुलिस आफिस का निरीक्षण किया। इस दौरान ढेरों खामियां मिलने पर उन्होंने चेतावनी दी। साथ ही एक साल से पुलिस आफिस के दफ्तरों का निरीक्षण न करने वाले अधिकारियों से जवाब तलब किया है।

निरीक्षण के दौरान फाइल और अभिलेखों के निस्तारण में ढिलाई मिली। इसमें लापरवाही बरतने वाले लिपिकों को कड़ी चेतवानी दी। निर्देश दिया कि अनुकंपा की नौकरी के मामलों के निस्तारण को शीर्ष प्राथमिकता दी जाए। चरित्र सत्यापन की प्रक्रिया में और अधिक पारदर्शिता लाने के लिए साप्ताहिक समीक्षा के लिए कहा। फरवरी की वेतन पर्ची सभी सिपाहियों समेत समस्त कर्मियों को उनके ईमेल या मोबाइल फोन पर पीडीएफ के रूप में भेजने का निर्देश दिया। इसी सप्ताह में वार्षिक वेतन वृद्धि सभी कर्मचारियों को प्रदान करने के लिए कहा। विभागीय जांच की लंबित पत्रावलियों के शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिये। निरीक्षण के दौरान अपर पुलिस कमिश्नर अपराध एवं मुख्यालय और डीसीपी वरुणा जोन मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें