ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीबीएचयू: उपस्थिति कम होने से परीक्षा से वंचित छात्रों का हंगामा

बीएचयू: उपस्थिति कम होने से परीक्षा से वंचित छात्रों का हंगामा

बीएचयू कला संकाय के छात्रों ने मंगलवार को सड़क जाम कर हंगामा किया। उपस्थिति कम होने के कारण इन छात्रों को वार्षिक परीक्षा से वंचित कर दिया गया है। बुधवार 02 मई से परीक्षाएं आरंभ हो रही हैं। एक दिन...

बीएचयू: उपस्थिति कम होने से परीक्षा से वंचित छात्रों का हंगामा
वाराणसी। निज संवाददाताWed, 02 May 2018 12:29 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएचयू कला संकाय के छात्रों ने मंगलवार को सड़क जाम कर हंगामा किया। उपस्थिति कम होने के कारण इन छात्रों को वार्षिक परीक्षा से वंचित कर दिया गया है। बुधवार 02 मई से परीक्षाएं आरंभ हो रही हैं। एक दिन पूर्व कला संकाय के छात्र जब प्रवेश पत्र लेने पहुंचे तो करीब दो दर्जन छात्रों को कम उपस्थिति के चलते लौटना पड़ा। इससे बौखलाए छात्रों ने हिंदी भवन के सामने हंगामा किया। 

मौके पर पहुंची डिप्टी प्रॉक्टर प्रो. श्रद्धा सिंह ने छात्रों को किसी तरह शांत कराया। वे छात्रों को साथ लेकर कला संकाय के कार्यालय पहुंचीं। प्रो. श्रद्धा सिंह ने कला संकाय प्रमुख प्रो. यूसी दूबे से वार्ता कर उन छात्रों को परीक्षा में बैठने का मौका दिलवाया जिनकी उपस्थिति 55 से 65 फीसदी थी। कला संकाय प्रमुख ने छात्रों के भविष्य को देखते हुए इस शर्त पर परीक्षा देने का अवसर दिया कि वह शीघ्र ही मेडिकल जमा करेंगे। प्रो. श्रद्धा सिंह ने बताया कि जिन छात्रों की शून्य उपस्थिति रहीं केवल उन्हें ही परीक्षा से वंचित किया गया। प्रवेश पत्र मिलने के बाद छात्र लौट गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें