ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीशर्मनाक: ड्रेस पहनकर स्कूल न आने पर छात्र को लात-घूसों से पीटा

शर्मनाक: ड्रेस पहनकर स्कूल न आने पर छात्र को लात-घूसों से पीटा

गणतंत्र दिवस के अवसर पर ड्रेस पहनकर स्कूल न आना सातवीं के छात्र को भारी पड़ गया। आश्रम पद्धति के प्रधानाचार्य ने छात्र की जमकर पिटाई कर दी। इससे उसे काफी चोटें आईं। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने इलाज...

शर्मनाक: ड्रेस पहनकर स्कूल न आने पर छात्र को लात-घूसों से पीटा
बड़ागांव (वाराणसी)Wed, 31 Jan 2018 06:57 AM
ऐप पर पढ़ें

गणतंत्र दिवस के अवसर पर ड्रेस पहनकर स्कूल न आना सातवीं के छात्र को भारी पड़ गया। आश्रम पद्धति के प्रधानाचार्य ने छात्र की जमकर पिटाई कर दी। इससे उसे काफी चोटें आईं। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने इलाज कराने के बाद मंगलवार को पुलिस से मामले की शिकायत की। 

पुलिस के मुताबिक मिर्जापुर जनपद के कछवां थाना के गोधना गांव निवासी महेंदर बिंद का बेटा शुभम बड़ागांव के सेहमलपुर स्थित पं. दीनदयाल आश्रम पद्धति इंटर कॉलेज  में सातवीं का छात्र है। वह 26 जनवरी को सामान्य कपड़ा पहनकर गणतंत्र दिवस  समारोह में शामिल होने पहुंच गया। इससे आक्रोशित होकर विद्यालय के प्रधानाचार्य मिठाई  पटेल ने उसकी लात-घूंसों से पिटाई कर दी। इससे छात्र को गम्भीर चोट आई। 

पुलिस के मुताबिक बेहोशी की हालत में सहपाठी उसे कमरे में ले गये और परिजनों को सूचना दिया। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे फौरन लहरतारा स्थित अस्पताल ले गए। मंगलवार को छात्र की हालत में सुधार होने पर परिजनों ने बड़ागांव पुलिस से शिकायत की। इस मामले में एसओ बड़ागांव अनिल सिंह ने बताया कि 26 जनवरी को छात्र कॉलेज ड्रेस में नही था। इस पर प्रधानाचार्य ने उसकी पिटाई की थी। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें