ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीमेडिकल कॉलेज की पांचवीं मंजिल से गिरा छात्र, मौत

मेडिकल कॉलेज की पांचवीं मंजिल से गिरा छात्र, मौत

रोहनिया के भदवर बाईपास स्थित एक निजी मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र करुणेश सिंह (26) की मंगलवार की रात संदिग्ध हालात में मौत हो गयी। कॉलेज प्रशासन का कहना है कि हॉस्टल की पांचवीं...

मेडिकल कॉलेज की पांचवीं मंजिल से गिरा छात्र, मौत
रोहनिया (वाराणसी)। हिन्दुस्तान संवादWed, 25 Apr 2018 07:17 PM
ऐप पर पढ़ें

रोहनिया के भदवर बाईपास स्थित एक निजी मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र करुणेश सिंह (26) की मंगलवार की रात संदिग्ध हालात में मौत हो गयी। कॉलेज प्रशासन का कहना है कि हॉस्टल की पांचवीं मंजिल के कमरे की बालकनी से गिरने से उसकी मौत हुई है। कॉलेज प्रबंधन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में परिवार ने कोई तहरीर नहीं दी है। 

चंदौली का मूल निवासी करुणेश कॉलेज के हास्टल की पांचवीं मंजिल के कमरे में रहता था। प्राचार्य अरुण कुमार ने बताया कि वह वर्ष 2015-16 बैच का छात्र था। हॉस्टल के छात्रों ने उन्हें बताया कि रात करीब 12 बजे करुणेश बालकनी की खिड़की पर बैठकर मोबाइल पर बात कर रहा था। संतुलन बिगड़ने से वह गिरकर घायल हो गया। छात्रों की सूचना पर उसे पास के अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। उसके दोनों हाथ की हड्डियां कई जगह से टूट गयी थीं। 

उसके पिता केसी सिंह चंदौली के पूर्व सीएमओ रहे। रिटायर होने के बाद वे भी उसी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। रोहनिया इंस्पेक्टर श्रीप्रकाश गुप्ता ने बताया घटना के कारणों की जांच की जा रही है। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने मौके की जांच के बाद कमरा सील कर दिया है। उन्होंने बताया कि यदि परिवार की ओर से तहरीर दी जाती है तो कार्रवाई की जाएगी। करुणेश की नौ बहनें हैं। परिवार का वह इकलौता बेटा था। 

बंद रहा कॉलेज, हुई शोक सभा
करुणेश की मौत पर कॉलेज में शोक की लहर छा गयी। सुबह 11 बजे शोक सभा के बाद कॉलेज बंद कर दिया गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें