ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीबीएचयू काशी विश्वनाथ मंदिर में छात्र का बैग चोरी, हंगामा

बीएचयू काशी विश्वनाथ मंदिर में छात्र का बैग चोरी, हंगामा

बीएचयू के विश्वनाथ मंदिर परिसर से सोमवार की सुबह संस्कृत विद्या धर्म विज्ञान संकाय के छात्र मिथिलेश का बैग चोरी हो गया। घटना के बाद उसने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया और जांच के नाम पर मंदिर का...

बीएचयू काशी विश्वनाथ मंदिर में छात्र का बैग चोरी, हंगामा
वाराणसी। निज संवाददाता Mon, 07 May 2018 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएचयू के विश्वनाथ मंदिर परिसर से सोमवार की सुबह संस्कृत विद्या धर्म विज्ञान संकाय के छात्र मिथिलेश का बैग चोरी हो गया। घटना के बाद उसने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया और जांच के नाम पर मंदिर का गेट बंद करा दिया। इससे लाइन में लगे श्रद्धालुओं को परेशानी हुई। विश्वविद्यालय की कुछ छात्राओं के विरोध पर गेट खुला। छात्र ने चीफ प्राक्टर कार्यालय में शिकायत की है। छात्र के अनुसार बैग में चार हजार रुपये और जरूरी कागजात थे। 

सुबह साढ़े दस बजे मिथिलेश मंदिर परिसर में पेड़ की छांव में पढ़ाई कर रहा था। इस दौरान उसकी आंख लग गई। जब वह जगा तो पास में रखा उसका बैग गायब था। आसपास खोजने के बाद उसने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया। इसके बाद वहां पहुंचे उसके करीब दर्जनभर साथियों ने मंदिर का मुख्य गेट बंद कराकर जांच शुरू करा दी। 

इससे दर्शन के लिए कतार में खड़े लोगों को दिक्कत होने लगी। इसी समय विश्वविद्यालय की छात्राओं का एक दल दर्शन करने पहुंचा। मंदिर का गेट बंद देख हंगामा किया। छात्र और छात्राओं में तू-तू, मैं-मैं भी हुई। इसके बाद मंदिर का गेट खुला। छात्रों ने मंदिर में खराब सीसी टीवी कैमरों को लेकर भी हंगामा किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें