ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीमामूली विवाद में दो वर्गों में जमकर हुआ पथराव

मामूली विवाद में दो वर्गों में जमकर हुआ पथराव

कज्जाकपुरा इलाके में शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे के आसपास पान की दुकान पर हुई कहासुनी ने उग्र विवाद का रूप धारण कर लिया। दो वर्गों में आधे घंटे तक पत्थरबाजी हुई जिसमें एक दर्जन लोगों के सिर, हाथ व पैर...

मामूली विवाद में दो वर्गों में जमकर हुआ पथराव
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताSat, 06 Oct 2018 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कज्जाकपुरा इलाके में शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे के आसपास पान की दुकान पर हुई कहासुनी ने उग्र विवाद का रूप धारण कर लिया। दो वर्गों में आधे घंटे तक पत्थरबाजी हुई जिसमें एक दर्जन लोगों के सिर, हाथ व पैर में चोटें आईं। सूचना मिलते ही एडीएम सिटी विनय सिंह और एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह के नेतृत्व कई थानों की फोर्स पहुंच गई। लाठी फटकार कर लोगों को हटाया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएम सुरेन्द्र सिंह और एसएसपी आनंद कुलकर्णी भी पहुंचे और क्षेत्र में फोर्स के साथ गश्त किया। 

जानकारी के अनुसार कज्जाकपुर रेलवे क्रासिंग के पास दुकान पर कुछ लोग पान खा रहे थे। इस दौरान एक युवक से किसी बात पर कहासुनी हो गई जो उग्र हो गई। गालीगलौज के बाद मारपीट हो गई। इसके करीब 25 मिनट बाद दोनों तरफ के लोग आ जुटे और उनमें पथराव होने लगा। सूचना मिलते ही जैतपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश की गई लेकिन लोग नारेबाजी करते हुए मौके पर जमे रहे। स्थिति तनावपूर्ण होने पर एसपी सिटी और एडीएम सिटी के नेतृत्व में 12 से अधिक थानों की फोर्स, पीएसी और क्यूआरटी की टीम पहुंच गई। पुलिस पर भी लोगों ने पथराव किया। एसपी सिटी ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की और फोर्स के साथ लाठी फटकार भीड़ को तितरबितर किया। रात साढ़े 11 बजे पहुंचे डीएम और एसएसपी ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। एसएसपी ने बताया कि पान की दुकान पर कुछ अराजकतत्वों में विवाद हुआ था जिसको उन्होंने दो वर्गों की लड़ाई में बदल दिया। अब स्थिति सामान्य है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें