ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीसाठ साल के मिट्ठू पहलवान ने छह हाथफेरी काटा वाली जोड़ी-VIDEO

साठ साल के मिट्ठू पहलवान ने छह हाथफेरी काटा वाली जोड़ी-VIDEO

बचऊ वीर की स्मृति में टाउनहाल के मैदान में आयोजित जोड़ी, गदा दंगल प्रतियोगिता में 60 साल के मिट्ठू पहलवान ने काटा वाली जोड़ी को छह हाथ फेरकर अपना दमखम दिखाया। एक नंबर की जोड़ी सबसे ज्यादा बार फेर कर...

1/ 2
2/ 2
निज संवाददाता,वाराणसीTue, 11 Sep 2018 11:47 AM
ऐप पर पढ़ें

बचऊ वीर की स्मृति में टाउनहाल के मैदान में आयोजित जोड़ी, गदा दंगल प्रतियोगिता में 60 साल के मिट्ठू पहलवान ने काटा वाली जोड़ी को छह हाथ फेरकर अपना दमखम दिखाया। एक नंबर की जोड़ी सबसे ज्यादा बार फेर कर आजाद व्यायामशाला के कल्लू पहलवान ने विजेता की शिल्ड हासिल की। रघुनाथ महाराज के बलविंदर पहलवान को दूसरा और बेनीपुर के चंद्रशेखर पहलवान को तीसरा स्थान मिला। 


दो नंबर की जोड़ी सबसे ज्यादा बार फेर कर नागेपुर के संजय पहलवान पहले स्थान पर रहे। तीन नंबर की जोड़ी मुरचालीवीर के तुसार पहलवान और चार नंबर की जोड़ी बड़ी गैबी के शुभम पहलवान ने सबसे ज्यादा बार फेरी। इसी तरह एक नंबर गदा को चमरूवीर के कल्लू पहलवान और दो नंबर गदा को शिवपुर के शमशेर पहलवान ने सबसे ज्यादा बार फेरा।  

रविवार की शाम शुरू हुई प्रतियोगिता सोमवार की सुबह तक चलती रही। प्रतियोगिता में मुख्य रूप से डॉ उमाकांत यादव, रति शंकर त्रिपाठी, आलोक पारीख, बृजेश यादव डब्लू, सुरेश यादव छोटे भइया, वीरेंद्र यादव, कल्लू पहलवान, जितेंद्र यादव, घंसू पहलवान, मिट्ठू पहलवान आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें