DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दमन दीव डबल मर्डर केस में छह लोग हिरासत में

प्रतीकात्मक तस्वीर

चार दिनों से शहर में डेरा डाले दमन दीव पुलिस को दोहरे हत्याकांड में कोई खास सफलता नहीं मिली है। बड़ागांव पुलिस के साथ आरोपित की तलाश में जुटी टीम के रडार पर क्षेत्र के कुछ सफेदपोश भी हैं। मामले में छह लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ की जा रही है। 

दमन दीव में 12 अप्रैल को शराब कारोबारी अजय रमनलाल पटेल और धीरेंद्र दुर्लभ पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। शराब व्यवसाय से जुड़े दूसरे गुट से प्रतिद्वंद्विता में हुई वारदात में बड़ागांव के भलेखा गांव निवासी एक व्यक्ति की संलिप्तता का पता चलने पर दमन दीव पुलिस बड़ागांव पहुंची है। पुलिस ने संदिग्ध की स्विफ्ट डिजायर कार कब्जे में ली है। 

मंगलवार की दोपहर से बुधवार की रात तक पुलिस कार चालक को कई बार बुलाकर पूछताछ कर चुकी है। दमन दीव पुलिस की सोमवार को मोबाइल पर संदिग्ध से बात हुई थी। इसके बाद से उसका मोबाइल कभी स्विच ऑफ और कभी नॉट रिचेबल बता रहा है। सर्विलांस से उसकी लोकेशन बनारस में ही मिल रही है। थोड़ी-थोड़ी देर में वह स्थान बदल रहा है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दमन दीव बहुत शांतिपूर्ण जगह है। 

पिछले दस वर्षों में यह पहली घटना हैं जिसमें दो लोगों की हत्या हुई है। इससे वहां की सरकार हिल गयी थी। घटनास्थल से पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। भेलखा के संदिग्ध की तस्वीर फुटेज से मिलती-जुलती है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Six people detained in double murder case