ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीचेन स्नैचिंग में गिरफ्तार युवकों को छुड़ाने के लिए पानी टंकी पर चढ़ा शिवसैनिक

चेन स्नैचिंग में गिरफ्तार युवकों को छुड़ाने के लिए पानी टंकी पर चढ़ा शिवसैनिक

चेन स्नैचिंग के मामले में हिरासत में लिए गए दो युवकों को छुड़ाने के लिए नशे में धुत एक शिवसैनिक बुधवार की शाम को पांडेयपुर स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया। दोनों युवकों को छोड़ने की मांग करते हुए...

चेन स्नैचिंग में गिरफ्तार युवकों को छुड़ाने के लिए पानी टंकी पर चढ़ा शिवसैनिक
वाराणसी कार्यालय संवाददाताWed, 21 Aug 2019 11:03 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन स्नैचिंग के मामले में हिरासत में लिए गए दो युवकों को छुड़ाने के लिए नशे में धुत एक शिवसैनिक बुधवार की शाम को पांडेयपुर स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया। दोनों युवकों को छोड़ने की मांग करते हुए आत्महत्या की धमकी देने लगा। काफी समझाने के बाद भी जब युवक नहीं माना तो कैंट पुलिस ने दोनों युवकों को छोड़ा। इसके बाद शिवसेना के जिला प्रमुख ने युवक को टंकी से उतारा। इस दौरान पांडेयपुर चौराहे पर जाम भी लगाने की कोशिश की गई। 

कैंट थाना क्षेत्र के भक्तिनगर में मंगलवार की शाम को बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला की चेन छीन ली। शक के आधार पर पुलिस ने काली मंदिर के पास से दो युवकों को हिरासत में ले लिया। सूत्रों के अनुसार, पीड़ित महिला ने युवकों की शिनाख्त भी कर ली। पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर ही रही थी कि दोनों को छोड़ने के लिए पुलिस पर दबाव बनाया जाने लगा।

दोनों को नहीं छोड़ा गया तो नईबस्ती निवासी धर्मेंद्र शर्मा शिवसेना का झंडा लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया। इसके बाद धर्मेंद्र आत्महत्या की धमकी देने लगा। सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर कैंट अश्विनी चतुर्वेदी ने धर्मेंद्र को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़क लिया। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने दबाव बनाने के लिए पांडेयपुर चौराहे पर जाम लगाने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस ने सभी को खदेड़ दिया। वहीं टंकी पर युवक के चढ़ने से भीड़ इकट्ठा हो गई जिसे पुलिस ने हटाया। डेढ़ घंटे तक चले ड्रामा के बाद कैंट पुलिस ने हिरासत में लिए गए दोनों युवकों को छोड़ा। इसके बाद शिवसेना के जिला प्रमुख अंकुर यादव ने टंकी पर चढ़कर धर्मेंद्र को नीचे उतारा। 

कैंट इंस्पेक्टर का कहना है कि शक के आधार पर दोनों युवकों को हिरासत में लिया गया था, लेकिन उनके पास से चेन बरामद नहीं हुई है। महिला ने भी इन्हीं की तरह के युवकों के होने की बात कही है। ऐसे में सीसीटीवी फुटेज निकाली जा रही है और उससे पहचान की जाएगी। यदि दोनों युवकों की भूमिका मिलती है तो उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें