DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले शिल्पा फिर अंजली अब श्वेता, होटल के कमरों में तीन महीने में तीसरी युवती की हत्या

पर्यटन और तीर्थाटन के लिए मशहूर वाराणसी के होटलों में युवतियों की हत्या के मामले अचानक बढ़ गए हैं। पिछले तीन महीने में तीन युवतियों को होटल के कमरे में मौत के घाट उतार दिया गया। मई में होटल दी विला इन में इवेंट कंपनी की मैनेजर शिल्पा को मारा गया। जून में होटल अर्जुन में छात्रा अंजली तिवारी की हत्या कर दी गई। सोमवार को होटल अशोका में श्वेता सिंह को मौत की नींद सुला दिया गया। पुलिस ने भले ही पहले के दोनों मामलों का खुलासा कर दिया और तीसरे मामले में भी हत्यारोपी को पकड़ लिया हो लेकिन सीसीटीवी से लैस होटलों में हो रही हत्याएं चिंता का सबब जरूर हैं।  

दो महीने पहले 13 मई को जगतगंज स्थित होटल दी विला इन में दिल्ली की इवेंट मैनेजर 32 वर्षीया शिल्पा की हत्या कर दी गई। शिल्पा की हत्या में गिरफ्तार उसकी सहयोगी हेमलता और उसके पति नसीम अहमद ने चौंकाने वाला खुलासा किया। बताया कि दिल्ली में सेक्स रैकेट चला रहा शख्स अक्सर यहां इवेंट के नाम पर युवतियों को भेजता था। यह युवतियां होटलों में होने वाली पार्टियों में डांस और देह व्यापार करने आती हैं। दिल्ली से ही देश भर में लड़कियों को भेजा जाता है। दिल्ली से ही होटलों में ठहरने का इंतजाम होता है। लड़कियां पार्टी में डांस के अलावा रूम शो करती हैं। यानी एक कमरे में कई पुरुष और अश्लील डांस होता है। शिल्पा और हेमलता गोवा में भी यही इवेंट करने गई थीं। वहां उन दोनों में पैसों का विवाद हुआ था। यहां भी इवेंट के बाद हेमलता को लगा कि शिल्पा के पास कई लाख रुपये हैं। उन्हीं पैसों को लूटने के इरादे से उसने दिल्ली से पति नसीम को बुलाया और शिल्पा की होटल के कमरे में गला दबाकर हत्या कर फरार हो गए थे। 

पिछले महीने 26 जून को होटल अर्जुन में छात्रा अंजलि की हत्या कर दी गई थी। वारदात के पीछे लव, सेक्स और धोखा वाली फिल्मी कहानी सामने आई थी। अंजलि की हत्या उसके ही प्रेमी ने सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वह शादी करने का दबाव बना रही थी। दोनों के बीच करीब दो साल से प्यार था। दोनों पहले भी होटल में एक ही कमरे में कई बार रह चुके थे। पुलिस ने उसके प्रेमी अमीष तिवारी को घटना के कई दिन बाद गिरफ्तार किया। अंजलि और अमीष दोनों देवरिया के रहने वाले थे।

अब सोमवार की सुबह होटल अशोका में बीए की छात्रा श्वेता सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस हत्याकांड के पीछे भी प्रथम दृष्टया विवाहेत्तर संबंध का ही मामला सामने आ रहा है। शादीशुदा और दो बच्चों का पिता होटल मालिक अमित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को आशंका है कि पारिवारिक दबाव के कारण अमित अब श्वेता से छुटकारा चाहता था लेकिन वह शादी का दबाव बना रही थी। इसी कारण उसने गोली मारकर हत्या कर दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shilpa Anjali now Shweta the third woman killed in the hotel room in three months