ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीमहिलाओं को सिलाई मशीन व विद्यार्थियों को बांटे लैपटॉप

महिलाओं को सिलाई मशीन व विद्यार्थियों को बांटे लैपटॉप

अन्नपूर्णा मंदिर से संचालित काशी अन्नपूर्णा अन्नक्षेत्र ट्रस्ट की तरफ से गुरुवार को स्वावलंबी महिलाओं और छात्राओं को सिलाई मशीन और लैपटॉप वितरित...

महिलाओं को सिलाई मशीन व विद्यार्थियों को बांटे लैपटॉप
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 01 Jun 2023 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, वरिष्ठ संवाददाता। अन्नपूर्णा मंदिर से संचालित काशी अन्नपूर्णा अन्नक्षेत्र ट्रस्ट की तरफ से गुरुवार को स्वावलंबी महिलाओं और छात्राओं को सिलाई मशीन और लैपटॉप वितरित किया गया। ट्रस्ट की ओर नि:शुल्क सिलाई प्रशिक्षण पूरा होने पर 220 महिलाओं को प्रमाण पत्र एवं सिलाई मशीन दी गई।

चेतगंज स्थित आर्यमहिला पीजी कॉलेज के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में अन्नपूर्णा मंदिर के महंत शंकरपुरी, मुख्य अतिथि विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी रहे। महंत शंकरपुरी ने कहा कि महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए ट्रस्ट ऐसे कार्य करता रहा है जो सराहनीय है। नि:शुल्क कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र का सत्र पूर्ण होने पर डीसीए कोर्स में प्रथम स्थान पाने वाले ऋषि कुमार एवं टैली में छात्रा अदिति वर्मा को लैपटॉप दिया गया। पिछले वर्ष प्रथम स्थान पाने वाली नीलू पांडे और मनोज कन्नौजिया को लैपटॉप और प्रमाण पत्र दिया गया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि डीआईजी अखिलेश चौरसिया, संविवि के वीसी प्रो. हरेराम त्रिपाठी और महेंद्र पांडे रहे। इस दौरान जनार्दन शर्मा, आर्यमहिला पीजी कॉलेज के प्रबंधक शशिकांत दीक्षित, प्राचार्या रचना दुबे, शिवपुर ऋषिकुल विद्यालय के प्राचार्य आशुतोष मिश्र आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें