ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीमानव तस्करी के आरोपितों को भेजा जेल

मानव तस्करी के आरोपितों को भेजा जेल

नौकरी दिलाने के नाम पर युवतियों की तस्करी के आरोप में दिल्ली से गिरफ्तार चारों सदस्यों को शिवपुर पुलिस ने गुरुवार को प्रभारी एसीजेएम (षष्ठम) धीरेंद्र सिंह की अदालत में पेश किया। अदालत ने पुलिस की...

मानव तस्करी के आरोपितों को भेजा जेल
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताFri, 03 Aug 2018 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

नौकरी दिलाने के नाम पर युवतियों की तस्करी के आरोप में दिल्ली से गिरफ्तार चारों सदस्यों को शिवपुर पुलिस ने गुरुवार को प्रभारी एसीजेएम (षष्ठम) धीरेंद्र सिंह की अदालत में पेश किया। अदालत ने पुलिस की पत्रावलियों के अवलोकन के बाद चारों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

क्राइम ब्रांच ने शिवपुर और दिल्ली पुलिस की टीमों के साथ बीते सोमवार को नई दिल्ली के महरौली क्षेत्र स्थित एक फ्लैट से  16 नेपाली और दो भारतीय युवतियों को मुक्त कराया था। 16 नेपाली युवतियों को नेपाल के दूतावास को सौंप दिया गया था। दो भारतीय युवतियां उनके परिवार वालों के हवाले दी गईं थीं। इन 18 युवतियों को बंधक बनाने और मानव तस्करी के आरोप में पुलिस ने गाजीपुर निवासी राजेंद्र यादव, नई दिल्ली के पवन खुराना, काठमांडू के सवीन शाह और पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी की सुंदरी उर्फ वितिका थापा को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ धारा 366, 370, 342, 406, 506 व धारा 3/5/6 अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया था। घटना में शामिल नेपाल निवासी एजेंट संदीप अभी फरार है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें