ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीकिशोरी की हत्या में बढ़ाई गई धाराएं

किशोरी की हत्या में बढ़ाई गई धाराएं

कपसेठी थाना क्षेत्र की किशोरी की हत्या के मामले में पांच दिन बाद पुलिस ने एफआईआर में धाराएं बढ़ाई गईं। अज्ञात आरोपियों पर एफआईआर में 302, 376, 364,...

किशोरी की हत्या में बढ़ाई गई धाराएं
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीMon, 26 Feb 2024 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सेवापुरी संवाद। कपसेठी थाना क्षेत्र की किशोरी की हत्या के मामले में पांच दिन बाद पुलिस ने एफआईआर में धाराएं बढ़ाई गईं। अज्ञात आरोपियों पर एफआईआर में 302, 376, 364, 201 धारा जोड़ी गई है। पाक्सो एक्ट की धाराएं भी लगाई गईं। वहीं, घटना के पांच दिन बाद भी कपसेठी पुलिस के हाथ खाली है। अबतक आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी। गिरफ्तारी की बात दो दूर है। एसीपी अजय श्रीवास्तव ने बताया कि जांच चल रही है। शीघ्र खुलासा कर लिया जाएगा।
बनारस स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या पांच पर लखनऊ-बनारस इंटरसिटी एक्सप्रेस (गाड़ी संख्या-15108) की बोगी में 20 फरवरी को देर रात करीब 12.40 बजे किशोरी का शव बोरी में भरकर रखा हुआ मिला था। रस्सी से उसके हाथ-पैर बांधे गए थे। परिजनों के मुताबिक किशोरी 19 फरवरी को गांव में अपनी सहेली के घर किताब लेने की बात कहकर निकली थी। उसके बाद वापस नहीं लगी। अगल दिन ट्रेन की बोगी में उसका शव मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से किशोरी की मौत की पुष्टि हुई थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें