ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीसाल्वर गैंग का सरगना कन्हैया निलंबित

साल्वर गैंग का सरगना कन्हैया निलंबित

नीट के साल्वर गैंग के सरगना पटना के पीके के साथ मिलकर अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं में पास कराने का ठेका लेने वाले गिरोह के सरगना कन्हैयालाल को नौकरी से...

साल्वर गैंग का सरगना कन्हैया निलंबित
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 25 Nov 2021 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता

नीट के साल्वर गैंग के सरगना पटना के पीके के साथ मिलकर अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं में पास कराने का ठेका लेने वाले गिरोह के सरगना कन्हैयालाल को नौकरी से निलंबित कर दिया गया है। गिरोह का सरगना मिर्जापुर के चुनार कोतवाली क्षेत्र के बरेठा गांव निवासी कन्हैयालाल सिंह चंदौली के सिंचाई विभाग में बोरिंग टेक्नीशियन पद पर कार्यरत था। सीपी का पत्र मिलने के बाद चंदौली के डीएम की संस्तुति पर यह कार्रवाई की गई है।

उधर एडीसीपी वरुणा के नेतृत्व में कमिश्नरेट की टीम पीके और कन्हैयालाल सिंह को लेकर दूसरे जनपदों में निकली है। दोनों की ओर से कुछ और नाम के खुलासे हुए हैं। दोनों के बताये गिरोह के अन्य सदस्यों के नाम और उनके पता पर पुलिस दबिश देने पहुंची। कन्हैयालाल शिक्षक, यूपीटेट, यूपीएसआई, एएनएम, एसएससी आदि परीक्षाओं में साल्वर व अन्य तरीके से परीक्षा पास कराता था।

सीपी प्रमुख सचिव को लिखेंगे पत्र

पुलिस कमिश्नर सिंचाई विभाग में अंदरखाने चल रही गड़बड़ियों की जांच के लिए विभाग के प्रमुख सचिव को पत्र लिखेंगे। बताया कि चंदौली समेत अन्य जगहों परकन्हैया की भूमिका के साथ ही अन्य बिंदुओं पर जांच के लिए पत्र लिखेंगे।

कानपुर का युवक कन्हैया का दायां हाथ

कन्हैयालाल से पूछताछ में चंदौली और कानपुर निवासी दो नये नाम सामने आए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार कानपुर का युवक कन्हैयालाल का दाहिना हाथ है। वह अभ्यर्थियों को तैयार करने के साथ ही डील करता था। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए कानपुर गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें