ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीपुलिसभर्ती परीक्षा में पकड़ा गया एक साल्वर

पुलिसभर्ती परीक्षा में पकड़ा गया एक साल्वर

पुलिसभर्ती परीक्षा में मंगलवार को सिगरा थाना क्षेत्र स्थित राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में एक साल्वर पकड़ा गया। विद्यालय की प्रधानाचार्या की तहरीर पर सिगरा थाने में धोखाधड़ी, फर्जीवाड़ा समेत कई धाराओं...

पुलिसभर्ती परीक्षा में पकड़ा गया एक साल्वर
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताTue, 19 Jun 2018 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिसभर्ती परीक्षा में मंगलवार को सिगरा थाना क्षेत्र स्थित राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में एक साल्वर पकड़ा गया। विद्यालय की प्रधानाचार्या की तहरीर पर सिगरा थाने में धोखाधड़ी, फर्जीवाड़ा समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया। वहीं क्राइम ब्रांच उससे पूछताछ कर रही है। इसके अलावा सभी जगहों पर परीक्षा शान्तिपूर्वक सम्पन्न हुई। 

सिगरा इंस्पेक्टर सतीश सिंह ने बताया कि पकड़ा गया युवक मुकेश कुमार भदवर बघेनगोला, बक्सर का रहने वाला है। वह प्रतापगढ़ के घुसरौली, भुआलपुर निवासी मंजीत की जगह परीक्षा दे रहा था। बायोमेट्रिक चेकिंग के दौरान फोटो संदिग्ध लगने पर जांच की गई तो दूसरे के जगह पर परीक्षा देने की पुष्टि हुई। इसके बाद हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने दूसरे की जगह परीक्षा देने की बात स्वीकार कर ली। सूत्रों के अनुसार क्राइम ब्रांच अब पकड़े गए युवक के साथ ही जिसकी जगह पर वह परीक्षा दे रहा था उससे भी पूछताछ करेगी। इसके लिए जल्द ही टीम प्रतापगढ़ जाएगी और यह पता लगाएगी कि साल्वर से वह कहां मिला और किसके माध्यम से मिला। साथ ही यह भी पता लगाया जाएगा कि कहीं कोई गैंग तो इस कार्य में शामिल नहीं है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें