ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीखिलाड़ियों और प्रशिक्षकों का सम्मान

खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों का सम्मान

जिला ताइक्वांडो संघ की ओर से गुरुवार को पड़ाव स्थित एक संस्थान में तृतीय वार्षिक सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। इसमें सत्र 2019-20 में उत्कृष्ट...

खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों का सम्मान
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 03 Dec 2020 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता

जिला ताइक्वांडो संघ की ओर से गुरुवार को पड़ाव स्थित एक संस्थान में तृतीय वार्षिक सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। इसमें सत्र 2019-20 में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कुल 17 खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों को सम्मानित किया गया। सचिव सत्यवर्धन सिंह ने बताया कि सम्मान समारोह में 75 हजार रुपये की धनराशि लोगों में वितरित की गई।

सौरभ सिंह को वर्ष का सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षक तथा चिरंजीव जायसवाल को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार दिया गया। इन्हें पुरस्कार स्वरूप ट्रॉफी, प्रमाणपत्र, 11 हजार रुपये मिले। रजत मिश्र, चंद्रभान पटेल, विशाल यादव, किरन कुमारी, अरविन्द यादव, अंकिता जेटली, आशीष राय, रेखा मौर्या, सोनी यादव, सोनू कुमार, शब्बीर हैदर, यथार्थ सिंह, युवराज सिंह को भी सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि सीआरपीएफ कमांडेंट नरेंद्र पाल सिंह, लखनऊ से विधायक शैलेश सिंह, प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रचार प्रसार अभियान के प्रदेश अध्यक्ष आनंद जुगरान, बीएचयू में शारीरिक शिक्षा के विभागाध्यक्ष व विश्वविद्यालय स्पोर्ट्स बोर्ड के महासचिव डॉ. अभिमन्यु सिंह मौजूद रहे। संघ के अध्यक्ष आशीष प्रताप सिंह, उपाध्यक्ष मनीष सिंह ने बताया कि संघ की तरफ से खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों मदद की जाती रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें