ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीसुविधा देने पर ही शुल्क वसूले कर्मचारी बीमा निगम

सुविधा देने पर ही शुल्क वसूले कर्मचारी बीमा निगम

मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल ने राज्य कर्मचारी बीमा निगम के अधिकारियों को बिना सुविधा मुहैया कराये उद्यमियों से शुल्क न वसूलने का निर्देश दिया है। कमिश्नरी सभागार में गुरुवार को मंडलीय उद्योग बंधु की बैठक...

सुविधा देने पर ही शुल्क वसूले कर्मचारी बीमा निगम
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताFri, 27 Jul 2018 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल ने राज्य कर्मचारी बीमा निगम के अधिकारियों को बिना सुविधा मुहैया कराये उद्यमियों से शुल्क न वसूलने का निर्देश दिया है। कमिश्नरी सभागार में गुरुवार को मंडलीय उद्योग बंधु की बैठक में उद्यमियों की शिकायत पर मंडलायुक्त ने कहा कि जिन औद्योगिक क्षेत्रों में निगम की डिस्पेंसरी या अस्पताल नहीं है, वहां के उद्यमियों से शुल्क लेना अनुचित व नियम विरुद्ध है। 

बैठक में गाजीपुर के उद्यमी वशिष्ठ सिंह यादव ने शिकायत की थी कि गाजीपुर में निगम की न तो डिस्पेंसरी है और न ही अस्पताल है। फिर भी उद्यमियों से शुल्क लिया जा रहा है। करखियांव व रामनगर के उद्यमियों ने भी डिस्पेंसरी न होने की शिकायत की व शुल्क वसूले जाने पर रोष जताया। 

बैठक में रामनगर के उद्यमियों ने सीसी रोड न बन पाने से बारिश में हो रही दिक्कतों पर रोष जताया। संबंधित एजेंसी ने कमिश्नर के सामने 30 अगस्त तक सड़क बनाने का आश्वसान दिया। ईंट निर्माता परिषद के अध्यक्ष कमलाकांत पाण्डेय ने भट्टों को कोयले की आपूर्ति न होने की परेशानी जताई। मंडलायुक्त के कारण पूछने पर पीसीएफ के अधिकारियों ने 30 सितंबर तक कोयला उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। बैठक में संयुक्त आयुक्त उद्योग उमेश कुमार सिंह, डीडीएम नाबार्ड सुशील कुमार तिवारी, उद्यमी राजेश भाटिया, केके गुप्ता, देव भट्टाचार्य, विजय केशरी आदि मौजूद थे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें