ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीरिटायर पोस्टमास्टर के एक लाख रुपये ले भागे

रिटायर पोस्टमास्टर के एक लाख रुपये ले भागे

परमानंदपुर (शिवपुर) के बालाजी पुरी कॉलोनी में गुरुवार को रिटायर पोस्टमास्टर छांगुर प्रसाद (65 वर्ष) से सरेशाम बदमाश एक लाख रुपये छीनकर भाग निकले।...

रिटायर पोस्टमास्टर के एक लाख रुपये ले भागे
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 01 Jun 2023 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चांदमारी, हिन्दुस्तान संवाद।

परमानंदपुर (शिवपुर) के बालाजी पुरी कॉलोनी में गुरुवार को रिटायर पोस्टमास्टर छांगुर प्रसाद (65 वर्ष) से सरेशाम बदमाश एक लाख रुपये छीनकर भाग निकले। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिये छानबीन कर रही है। छांगुर प्रसाद के पुत्र आशीष वर्मा चन्दौली में परियोजना अधिकारी हैं।

कालोनी में छांगुर प्रसाद वर्मा का मकान है। गुरुवार को वह सिकरौल स्थित पंजाब नेशनल बैंक से एक लाख रुपये निकालकर स्कूटी से लौट रहे थे। भोजूबीर में एक दुकान से कुछ सामान खरीदने के लिए रुके। सामान लेने के बाद हैंडबैग में रुपये रखकर स्कूटी के सामने एक झोले में रख लिया। दोपहर करीब दो बजे वह घर पहुंचे। गेट खोलते वक्त बाइक से दो युवक मुंह बांधे पहुंचे। पता पूछने के बहाने झोले से हैंडबैग लेकर भाग निकले। छांगुर प्रसाद ने पकड़ने की कोशिश की तो धक्का देकर उन्हें गिरा दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। छांगुरप्रसाद का कहना है कि पुलिस देर से पहुंची और पूछताछ की खानापूरी कर लौट गई। शाम को एसीपी कैंट डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी शिवपुर पुलिस के साथ पहुंचे और मामले की छानबीन की। बताया कि सीसी टीवी कैमरों के फुटेज की मदद से उचक्कों के पहचान की कोशिश की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें