Rama Mandir issue in the conference of Vishwa Hindu Mahasangh - विश्व हिन्दू महासंघ के सम्मेलन में उठा राममंदिर का मुद्दा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विश्व हिन्दू महासंघ के सम्मेलन में उठा राममंदिर का मुद्दा

सांस्कृतिक संकुल में शनिवार को विश्व हिन्दू महासंघ के सम्मेलन का दीप जलाकर उद्घाटन किया गया

सांस्कृतिक संकुल में शनिवार को विश्व हिन्दू महासंघ के प्रांतीय सम्मलेन में राम मंदिर का मुद्दा उठा। मुख्य अतिथि के रूप में महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष भिखारी प्रजापति ने कहा कि राम मंदिर के मुद्दे पर महासंघ की ओर से प्रदेश सरकार को पत्रक सौंपा जायेगा। 

उन्होंने महासंघ के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत रखने के लिए जुट जाने की अपील की। उन्होंने कहा कि सामाजिक समरसता के लिये काम करना महासंघ का मुख्य उद्देश्य है और सभी कार्यकर्ताओं को इसमें सक्रिय भूमिका निभानी चाहिये। प्रांतीय सम्मेलन का आयोजन योगी सरकार के एक साल पूरे होने पर किया गया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विश्व हिन्दू महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। 

कार्यक्रम का नेतृत्व जिलाध्यक्ष सच्चिदानंद सिंह व अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष सुनील जायसवाल ने किया। इस मौके पर राकेश सिंह, राजीव शरण, शिव तिवारी तपस्वी, अरुण सिंह, ओमप्रकाश यादव, फलहारी बाबा, राधिका जायसवाल संतोष दुबे, ओम प्रकाश सिंह,संतोष श्रीवास्तव, आनन्द शुक्ला, तपेश्वर चौधरी आदि थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Rama Mandir issue in the conference of Vishwa Hindu Mahasangh