ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीराजर्षि केजर्स और राजर्षि बॉलर्स बने विजेता

राजर्षि केजर्स और राजर्षि बॉलर्स बने विजेता

संत अतुलानंद कॉन्वेंट स्कूल कोइराजपुर में 25 और 26 मई को आयोजित प्रथम जिला स्तरीय तीन गुणा तीन बास्केटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल रविवार को खेले गये।...

राजर्षि केजर्स और राजर्षि बॉलर्स बने विजेता
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीMon, 27 May 2024 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, वरिष्ठ संवाददाता।
संत अतुलानंद कॉन्वेंट स्कूल कोइराजपुर में 25 और 26 मई को आयोजित प्रथम जिला स्तरीय तीन गुणा तीन बास्केटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल रविवार को खेले गये। बालक वर्ग में राजर्षि केजर्स और बालिका में राजर्षि बॉलर्स की टीम विजेता बनी।

बालिका वर्ग का फाइनल मैच राजर्षि केजर्स तथा राजर्षि वॉरियर्स के बीच हुआ, जिसमें राजर्षि केजर्स ने 14-10 से विजय प्राप्त की। विजेता टीम से सोनम ने 8 तथा तनीषा ने 4 अंक बनाए। पराजित टीम से पलक ने 4 तथा तमन्ना ने 4 अंक बनाए। बालक वर्ग का फाइनल मैच उदय प्रताप इंटर कॉलेज तथा राजर्षि बॉलर्स के बीच हुआ। इसमें राजर्षि बॉलर्स ने 11-07 से जीत दर्ज की। विजेता टीम से राज ने 5 अंक, प्रणव ने 3 अंक बनाए तथा पराजित टीम से देव ने 7 अंक बनाए।

बालिका वर्ग में तीसरे स्थान के लिए हुए मैच में राजर्षि बॉलर्स ने राजर्षि डोमिनेटर्स को 10-06 से पराजित किया। बालक वर्ग में तीसरे स्थान के लिए हुए मैच में राजर्षि हीरोज ने संत अतुलानंद कॉन्वेंट स्कूल कोइराजपुर को अतिरिक्त समय में 17-15 से पराजित किया। समापन समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व अंतर्राष्ट्रीय बास्केटबॉल खिलाड़ी विपिन सिंह (उपाधीक्षक, सीबीआई) थे। कार्तिक राम, मुकेश पांडेय, पूनम लता सिंह, लक्ष्या वर्मा, प्रतिभा, विकास यादव निर्णायक थे। जिला बास्केटबॉल संघ वाराणसी के संयुक्त सचिव विभोर भृगुवंशी ने अतिथियों का स्वागत किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।