ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीबारिश : तीन विमान डायवर्ट, भोपाल, रांची भेजे गए

बारिश : तीन विमान डायवर्ट, भोपाल, रांची भेजे गए

घने बादलों और बारिश के कारण गुरुवार सुबह बाबतपुर एयरपोर्ट पर दृश्यता कम रही। इस कारण मुंबई की दो और बेंगलुरू की एक उड़ान क्रमश: भोपाल व रांची...

बारिश : तीन विमान डायवर्ट, भोपाल, रांची भेजे गए
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 17 Jun 2021 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बाबतपुर। हिन्दुस्तान संवाद

घने बादलों और बारिश के कारण गुरुवार सुबह बाबतपुर एयरपोर्ट पर दृश्यता कम रही। इस कारण मुंबई की दो और बेंगलुरू की एक उड़ान क्रमश: भोपाल व रांची एयरपोर्ट को डायवर्ट कर दी गईं। उस समय एयरपोर्ट की दृश्यता महज 500 मीटर थी जबकि विमान की लैंडिंग के लिए 900 मीटर तक दृश्यता आवश्यक है। दृश्यता सही होने पर तीनों विमान तीन से चार घंटे बाद बाबतपुर एयरपोर्ट पर वापस लौटे।

बेंगलुरु से इंडिगो एयरलाइंस का विमान 6ई 897 बाबतपुर एयरपोर्ट पर दोपहर 12:35 बजे पहुंचा था। उसे रांची डायवर्ट कर दिया गया। मुंबई से एयर इंडिया का विमान एआई 695 दोपहर 12:40 बजे, मुंबई से ही इंडिगो एयरलाइंस का विमान 6ई 5349 दोपहर एक बजे आया। इन दोनों को भी दृश्यता कम होने पर भोपाल डायवर्ट कर दिया गया। इंडिगो की मुंबई की उड़ान 3 घंटे 40 मिनट लेट अपराह्न 3.35 बजे, एयर इंडिया की मुंबई की उड़ान चार घंटे लेट, शाम 4.45 बजे और बेंगलुरु की उड़ान तीन घंटे लेट 3.30 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंची। इस दौरान तीनों विमानों में बैठे यात्री आसमान में चक्कर काटते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें