ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीVIDEO बारिश ने किया पीएम मोदी को परेशान, हेलीकॉप्टर की जगह कार से जाना पड़ा एयरपोर्ट

VIDEO बारिश ने किया पीएम मोदी को परेशान, हेलीकॉप्टर की जगह कार से जाना पड़ा एयरपोर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बारिश ने भी परेशान किया। वापसी में पुलिस लाइन से उन्हें हेलीकॉप्टर से बाबतपुर एयरपोर्ट जाना था लेकिन बारिश के कारण कार से जाना पड़ा। इससे...

VIDEO बारिश ने किया पीएम मोदी को परेशान, हेलीकॉप्टर की जगह कार से जाना पड़ा एयरपोर्ट
कार्यालय संवाददाता,वाराणसीSat, 06 Jul 2019 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बारिश ने भी परेशान किया। वापसी में पुलिस लाइन से उन्हें हेलीकॉप्टर से बाबतपुर एयरपोर्ट जाना था लेकिन बारिश के कारण कार से जाना पड़ा। इससे पहले जहां जहां से पीएम मोदी अपना कार्यक्रम करके निकले बारिश भी पीछे-पीछे आती रही। पुलिस लाइन से दशाश्वमेध घाट जाते समय तो बारिश इतनी तेज हो गई कि रास्ते में लगे कई फ्लैक्स हवा में उड़ गए। कुछ फ्लैक्स को पुलिसकर्मी किसी तरह संभालते रहे।

 अपने तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी सुबह साढ़े दस बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे। बाबतपुर में लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद मोदी ने हरहुआ में वृक्षारोपण अभियान शुरू किया। यहां से पीएम मोदी के निकलते ही तेज बारिश शुरू हो गई। इसके बाद पीएम मोदी हस्तकला संकुल पहुंचे अौर सदस्यता अभियान की शुरुआत की। यहां से निकलने के साथ ही फिर एक बार तेज बारिश शुरू हो गई। 

तेज बारिश के बीच ही उनका काफिला मानमहल घाट स्थित आभासी संग्रहालय के लिए निकला। वहां से पुलिस लाइन के लिए पीएम निकले तो एक बार फिर झमाझम बारिश शुरू हो गई। उन्हें पुलिस लाइन से हेलीकॉप्टर से बाबतपुर एयरपोर्ट जाना था लेकिन बारिश के कारण कार्यक्रम बदलना पड़ा। हेलीकॉप्टर की जगह सड़क मार्ग से ही पीएम मोदी का काफिला बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें