ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश वाराणसीरेल कॉलोनी में मृत मिला रेलकर्मी

रेल कॉलोनी में मृत मिला रेलकर्मी

अलईपुरा (जैतपुरा) स्थित सिटी रेलवे स्टेशन के पास रेलवे कालोनी में रविवार को एक आवास से कंस्ट्रक्शन विभाग में खलासी लालजी साहनी (54 वर्ष) की सड़ी गली...

रेल कॉलोनी में मृत मिला रेलकर्मी
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,वाराणसीSun, 02 Oct 2022 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, कार्यालय संवाददाता।

अलईपुरा (जैतपुरा) स्थित सिटी रेलवे स्टेशन के पास रेलवे कालोनी में रविवार को एक आवास से कंस्ट्रक्शन विभाग में खलासी लालजी साहनी (54 वर्ष) की सड़ी गली लाश मिली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लालजी के शव के पास से कुर्सी पर पैंट और शराब की खाली बोतल पड़ी हुई थी। वह शराब का लती थे। आशंका जताई जा रही है कि अत्याधिक शराब पीने के कारण उसकी मौत हुई है।

मूलत: बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के रानीपुर का लालजी साहनी यहां आवास में अकेले रहते थे। कई दिन से आवास का दरवाजा भीतर से बंद था। वह बाहर नहीं दिख रहे थे। रविवार को आवास से तेज दुर्गंध आने पर लोगों ने जीआरपी, आरपीएफ व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो भीतर खुले आंगन में उनकी लाश मिली। इंस्पेक्टर जैतपुरा मथुरा राय ने बताया कि परिजनों को जानकरी दे दी गई है। बताया कि पहले वह परिवार समेत यहां रहते थे। पिछले साल बेटे की शादी की। परिवार को गांव पर छोड़ आए। उसके आवास पर बाहरी लोगों का आना-जाना अधिक था। मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper