DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका गांधी को भी विश्वनाथ मंदिर के गर्भगृह में नहीं मिला प्रवेश, कांग्रेस आक्रोशित

श्रीकाशी-विश्वनाथ मंदिर में शनिवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को भी गर्भगृह में प्रवेश नहीं मिल सका। उन्हें बाहर से ही दर्शन कराया गया। कांग्रेस इससे आक्रोशित है। कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने कहा कि प्रशासन को यह जानकारी सार्वजनिक करनी चाहिये कि सावन भर गर्भगृह में कोई भी प्रवेश नहीं कर पायेगा चाहे वह कितना प्रभावशाली हो।

शर्मा ने कहा कि मंदिर के गर्भगृह के बाहर से जो जलाभिषेक की व्यवस्था मंदिर प्रशासन की ओर से की गयी है, वह शस्त्रोक्त नहीं है। भक्त बाहर से जो जल या दूध दर्शनार्थी डाल रहे हैं वह अरघे पर गिर रहा है न कि शिवलिंग पर। यह उचित नहीं है। उन्होंने आरोप  लगाया है कि सरकार और मंदिर प्रशासन दोनों मनमानी कर रहे हैं।

वहीं, मंदिर न्यास के मुख्य कार्यपालक अधिकारी विशाल सिंह का कहना है कि सावन को लेकर मंदिर प्रशासन की ओर गर्भगृह के चारों द्वार पर करघा लगाकर जलाभिषेक की व्यवस्था की गयी है। इसके तहत केवल मंदिर के अंदर पुजारी रहते हैं। प्रियंका गांधी के लिए लाउंज खोला गया था। पुजारियों ने दर्शन-पूजन कराया। भीड़ को देखते हुए गर्भगृह के अंदर पुजारी छोड़कर किसी का भी प्रवेश सावनभर बंद रखा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priyanka Gandhi did not get admission in Vishwanath temple sanctuary