ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीडिजिटल बैंकिंग के लिये रहें तैयार

डिजिटल बैंकिंग के लिये रहें तैयार

काशी गोमती संयुत ग्रामीण बैंक की ओर से बुधवार को सिगरा स्थित बैंक मुख्यालय में क्षेत्रीय प्रबंधकों की बैठक आयोजित हुई। मुख्य अतिथि के रूप में यूनियन बैंक के कार्यकारी निदेशक विनोद कथूरिया ने संबोधित...

डिजिटल बैंकिंग के लिये रहें तैयार
वाराणसी। कार्यालय संवाददाता Wed, 20 Sep 2017 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

काशी गोमती संयुत ग्रामीण बैंक की ओर से बुधवार को सिगरा स्थित बैंक मुख्यालय में क्षेत्रीय प्रबंधकों की बैठक आयोजित हुई। मुख्य अतिथि के रूप में यूनियन बैंक के कार्यकारी निदेशक विनोद कथूरिया ने संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण बैंक की शाखाओं में डिजिटल बैंकिंग को बढ़ावा दिया चाहिये। ग्रामीण बैंक के खाताधारकों को नेट बैंकिंग, कैशलेस भुगतान के लिये प्रशिक्षण दिया जाये। 

सेमिनार में ग्रामीण बैंक के अधिकारियों ने कार्यकारी निदेशक से शाखाओं में पॉश मशीन उपलब्ध न होने और नेट बैंकिंग के लिये आधारभूत सुविधाएं यूनियन बैंक से उपलब्ध कराने की मांग रखी। 

कार्यकारी निदेशक विनोद कथूरिया ने यूनियन बैंक के अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर डिजिटल बैंकिंग के लिए पॉश मशीनों सहित अन्य सुविधायें उपलब्ध कराने के निर्देश दिये। 

ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष भोला प्रसाद ने कहा कि बैंक का कुल व्यवसाय 13000 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया है। बैंक की आठ जिलों की 444 शाखाओं में डिजिटल बैंकिंग की सुविधाएं उपलब्ध कराई जायेंगी। कार्यक्रम का संचालन राजेश श्रीवास्तव ने किया। इस मौके पर बैंक के महाप्रबंधक  राजीव श्रीवास्तव व एसके वैश्य, क्षेत्रीय प्रबंधक श्रीकांत उपाध्याय, मुख्य प्रबंधक सुनील कुमार गौड़ आदि मौजूद थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें