ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीदिल्ली जा रही पूर्वा एक्सप्रेस में गर्भवती को पीटा

दिल्ली जा रही पूर्वा एक्सप्रेस में गर्भवती को पीटा

हावड़ा से नई दिल्ली जा रही पूर्वा एक्सप्रेस में वाराणसी कैंट स्टेशन पर गुरुवार रात जनरल बोगी के यात्रियों ने आपस मे जमकर मारपीट कर ली। सीट को लेकर हुए विवाद में एक गर्भवती महिला को गम्भीर चोट आई। उसे...

दिल्ली जा रही पूर्वा एक्सप्रेस में गर्भवती को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीFri, 01 Mar 2019 02:29 AM
ऐप पर पढ़ें

हावड़ा से नई दिल्ली जा रही पूर्वा एक्सप्रेस में वाराणसी कैंट स्टेशन पर गुरुवार रात जनरल बोगी के यात्रियों ने आपस मे जमकर मारपीट कर ली। सीट को लेकर हुए विवाद में एक गर्भवती महिला को गम्भीर चोट आई। उसे आरपीएफ ने कबीरचौरा मण्डलीय अस्पताल में भर्ती कराया। उधर जीआरपी ने रात 12 बजे के बाद तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

गुरुवार रात 8:25 बजे पूर्वा एक्सप्रेस कैंट से चली। इसी दौरान इंजन से लगी जनरल बोगी में सीट को लेकर विवाद शुरू हुआ लेकिन जीआरपी ने कोई कार्रवाई नहीं की। ट्रेन जैसे ही यार्ड की ओर गई। यात्रियों ने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान पूरी बोगी में अफरातफरी मच गई। मारपीट के दौरान गर्भवती महिला घायल हो गई। इसके बाद अन्य यात्रियों ने चेनपुलिंग कर ट्रेन रोक दी। मारपीट कर रहे तीन यात्रियों को उतार दिया। साथ ही घायल महिला को लेकर उसके परिवार के लोग भी उतर गए। आरपीएफ के उप निरीक्षक भरत मिश्रा ने महिला को अस्पताल भिजवाया। उधर मारपीट के आरोपितों को जीआरपी थाने लाया गया। इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि अलीगढ़ के रघुराज और पिंटू अपने चाचा कपिल के साथ वाराणसी में नेवी की परीक्षा देने आए थे। ये मारपीट कर रहे थे। इस दौरान चन्दौली की एक चार माह की गर्भवती महिला के पेट में चोट लग गई। वह मारपीट कर रहे युवकों को छुड़ाने गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें