ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीछात्र के मोबाइल से पुलिस को मिली कई अहम जानकारी

छात्र के मोबाइल से पुलिस को मिली कई अहम जानकारी

सीरगोवर्धनपुर निवासी 12वीं के छात्र अमित यादव की हत्या के मामले में लंका पुलिस को उसके मोबाइल से कई अहम जानकारी मिली है। सूत्रों के अनुसार मोबाइल में कई लड़कियों की फोटो के साथ ही उनसे काफी चैटिंग का...

छात्र के मोबाइल से पुलिस को मिली कई अहम जानकारी
वाराणसी। हिन्दुस्तान संवादSat, 29 Sep 2018 08:29 PM
ऐप पर पढ़ें

सीरगोवर्धनपुर निवासी 12वीं के छात्र अमित यादव की हत्या के मामले में लंका पुलिस को उसके मोबाइल से कई अहम जानकारी मिली है। सूत्रों के अनुसार मोबाइल में कई लड़कियों की फोटो के साथ ही उनसे काफी चैटिंग का होना भी मिला है। ऐसे में पुलिस सट्टे के रुपयों के अलावा आशनाई के एंगल पर भी जांच कर रही है। वहीं नामजद आरोपी संदीप यादव उर्फ छोटू से भी पूछताछ जारी है।

पुलिस का मानना है कि अमित की हत्या किसी दूसरे जगह पर की गई है और उसके बाद शव को निर्माणाधीन भवन में फेंका गया है। क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाने से मौत की बात सामने आई है। जबकि जो घटनास्थल है यदि वहां पर गला दबाकर हत्या की गई होती तो अमित को कहीं न कहीं चोट लगती जो नहीं मिली है। पुलिस ने मामले में आसपास के घरवालों समेत एक दर्जन लोगों से पूछताछ किया है। बता दें कि सीरगोवर्धनपुर निवासी लालबहादुर यादव के बेटे अमित की साइकिल के ट्यूब से गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। शुक्रवार की सुबह घर से कुछ दूर निर्माणाधीन भवन में उसका शव मिला था।

सीओ भेलूपुर सत्येन्द्र तिवारी ने बताया कि कई पहलुओं पर जांच की गई है। अभी तक की जांच में हत्या की वजह आशनाई से जुड़ी लग रही है। इसके बावजूद सभी एंगल पर जांच हो रही है। मामले का खुलासा जल्द हो जाएगा। इंस्पेक्टर लंका भारत भूषण तिवारी ने बताया कि अमित के मोबाइल में कई लड़कियों से अश्लील चैटिंग की गई है, जिनके बारे जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही उनसे भी पूछताछ की जाएगी। 

नौ हजार रुपया था बकाया
हत्या में नामजद सन्दीप उर्फ छोटू ने बताया कि अमित से सिर्फ फोन पर बात होती थी। उसका परिचय रोहनिया करसड़ा के रहने वाले एक युवक ने कराया था। छोटू के अनुसार अमित रोज कई लोगों से रुपये इकठ्ठा करता था और उसको आईपीएल सट्टेबाजी में लगाता था। नुकसान होने पर वह घर से रुपये भरता था। वर्तमान समय में संदीप का अमित पर नौ हजार रुपया बकाया था जिसके लिए वह मैसेज और फोन करता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें