Police in preparation for this action now against Dr Rina dead husband Alok - डाक्टर रीना की मौतः पति आलोक के खिलाफ अब इस कार्रवाई की तैयारी में पुलिस DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डाक्टर रीना की मौतः पति आलोक के खिलाफ अब इस कार्रवाई की तैयारी में पुलिस

बनारस की स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. रीना सिंह की मौत के 12 दिन बाद भी पुलिस पति डाक्टर आलोक सिंह का पता नहीं लगा सकी है। पति आलोक समेत रीना के सास अौर ससुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज है। रीना की मौत दो जुलाई को हुई थी। पति डाक्टर आलोक ने पहले डाक्टर रीना की मौत का कारण सीढ़ी से गिरना बताया था। सीसीटीवी फुटेज सामने आया तो पता चला कि रीना छत से गिरी हैं। छत से गिरने अौर मौत के कुछ घंटे पहले किचेन में रीना अौर आलोक के बीच विवाद का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मामला रहस्यमय हो गया। रीना के पिता की गुहार पर दोबारा पोस्टमार्टम हुआ अौर हत्या का केस दर्ज हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रीना के शरीर पर 13 स्थानों पर चोट मिले थे।

पुलिस अब आलोक की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी कराने कोर्ट जाएगी। इसके लिए पत्रावली तैयार की जा रही है। कोर्ट से वारंट जारी होने पर भी अगर आरोपी खुद पेश नहीं होता या सरेंडर नहीं करता तो फरारी अौर कुर्की की कार्रवाई होती है। सीओ कैंट डॉ. अनिल कुमार का दावा है कि गिरफ्तारी के लिए कई टीमों ने लखनऊ, ग्रेटर नोएडा, जौनपुर, प्रयागराज में छापेमारी की है। करीबियों पर भी नजर रखी जा रही है लेकिन डॉक्टर के बारे में पता नहीं चल रहा है। बरामद सुसाइड नोट की जांच रिपोर्ट भी अब तक नहीं आई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही सुसाइड नोट की सच्चाई का पता चल सकेगा।

रीना को न्याय के लिए लखनऊ में प्रदर्शन

डॉ. रीना सिंह को न्याय दिलाए जाने की मांग को लेकर चिकित्सकों ने रविवार को लखनऊ में प्रदर्शन कर विरोध जताया। सभी ने गोमतीनगर स्थित 1090 चौराहे के पास एकजुट होकर डॉ. रीना को श्रद्धांजलि अर्पित की। सभी लोग अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति (एडवा) के बैनर तले एकजुट हुए थे। डॉ. रीना के भाई विशाल सिंह का आरोप है कि उनके बहन के पति डॉ. आलोक सिंह ने ही गला दबाकर हत्या की है लेकिन इसके बाद उसे हादसा का रूप देने के लिए सीढ़ी से गिरकर मौत बताया गया। डॉ. आलोक सिंह और उनके माता और पिता के खिलाफ नामजद मुकदमा भी दर्ज कराया गया। लेकिन दो सप्ताह बीतने के बाद भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police in preparation for this action now against Dr Rina dead husband Alok