ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीपुलिस के हत्थे चढ़ा शराब माफिया, भेजा जेल

पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब माफिया, भेजा जेल

एसपी सचिंद्र पटेल के निर्देश पर जनपद पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों का कारोबार करने वालों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। इसी कड़ी में सोमवार की देर रात ऊंज थाने की पुलिस को भारी सफलता हाथ लगी। कंचनपुर बिंद...

पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब माफिया, भेजा जेल
ऊंज (भदोही)। हिन्दुस्तान संवादTue, 12 Sep 2017 08:48 PM
ऐप पर पढ़ें

एसपी सचिंद्र पटेल के निर्देश पर जनपद पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों का कारोबार करने वालों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। इसी कड़ी में सोमवार की देर रात ऊंज थाने की पुलिस को भारी सफलता हाथ लगी। कंचनपुर बिंद बस्ती के पास से पुलिस ने एक शराब माफिया को गिरफ्तार किया। जमा तलाशी में उसके पास से 60 शीशी अवैध शराब, दो किलो गांजा, नकद व एक बाइक बरामद करने का दावा किया। मंगलवार को आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल रवाना किया गया। 

ऊंज प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार वर्मा ने हमराहियों संग मुखबिर की सूचना पर सोमवार की देर रात थाना क्षेत्र के कंचनपुर बिंद बस्ती में दबिश दी। इस दौरान उनके हाथ गांव निवासी शराब माफिया उदल उर्फ बाऊ बिंद लग गया। उसके पास से पुलिस को मध्य प्रदेश निर्मित प्रतिबंधित देशी शराब बॉम्बे लिखी व्हीस्की दो पेटी (60 शीशी), दो किलो ग्राम अवैध गांजा, पांच हजार 130 रुपये नकद व बजाज डिस्कवर बाइक नंबर यूपी 66 के 0663 बरामद करने का दावा किया गया।

प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि उक्त शराब का सेवन करने से पिछले माह आजमगढ़ में हुई मौत के बाद यही शराब तस्करों के पास से बरामद की गई थी। कहा कि इसके पूर्व आरोपित जुलाई माह में भी 54 शीशी देशी शराब बेचने के आरोप में जेल जा चुका है। उसका तार बड़े शराब माफियाओं के साथ जुड़ा है। मंगलवार को उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल रवाना किया गया। उधर, एसपी सचिंद्र पटेल ने सफलता प्राप्त करने वाली टीम को बधाई दी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें