ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीपुलिस ने पकड़े मोटरसाइकिल चोर, 5 बाइक बरामद

पुलिस ने पकड़े मोटरसाइकिल चोर, 5 बाइक बरामद

शिवपुर पुलिस ने गुरुवार देर रात नटिनियादाई मन्दिर के पास से चोरी के वाहन ले जा रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की पांच  बाइक बरामद की है। गिरफ्तार लोगों में एक...

पुलिस ने पकड़े मोटरसाइकिल चोर, 5 बाइक बरामद
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताSat, 24 Feb 2018 03:22 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवपुर पुलिस ने गुरुवार देर रात नटिनियादाई मन्दिर के पास से चोरी के वाहन ले जा रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की पांच  बाइक बरामद की है। गिरफ्तार लोगों में एक चोर नाबालिग है।

एसएसपी आरके भारद्वाज ने शुक्रवार को पुलिस लाइन में बताया कि एसओ शिवपुर पवन उपाध्याय को मुखबिर से दो युवकों के चोरी की मोटरसाइकिल के साथ आने की सूचना मिली थी। नटिनियादाई मंदिर के पास रोकने पर वे भागने लगे तो दौड़ाकर उन्हें पकड़ लिया गया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि मीरापुर बसहीं से स्पेलण्डर प्लस, दीन दयाल अस्पताल से एनक्सजी मोटर साइकिल, यूपी कॉलेज से बिना नम्बर प्लेट की होण्डा शाईन, आशियाना लॉन से स्पेलंडर प्लस, चेतगंज से होण्डा शाईन UP65AN 3034 चोरी की थी। गिरफ्तारी करने वाली टीम में एसआई प्रद्युम्नमणि त्रिपाठी, अनुराग मिश्रा, कांस्टेबल राहुल सिंह, देवाशीष सिंह समेत कई लोग शामिल थे। 

नाबालिग है चोरी करने वाला किशोर
बाइक चोरी में पकड़ा गया एक किशोर नाबालिग है। रघुनाथपुर निवासी यह किशोर वह ई-रिक्शा चलाता है। अधिक रुपया कमाने की चाहत में वह मौका देखकर बाइक भी चोरी कर लेता है। इसमें उसका साथ बड़ा लालपुर निवासी उसका दोस्त देता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें