pm narendra modi grand road show continue in varanasi thousands line up on streets to see his pm - काशी के स्वागत के जवाब में पीएम मोदी ने भी की जनता पर पुष्पवर्षा DA Image
10 दिसंबर, 2019|9:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काशी के स्वागत के जवाब में पीएम मोदी ने भी की जनता पर पुष्पवर्षा

pm modi road show continue in varanasi

गुलाब की पंखुड़ियों, गुलाबजल संग सुगन्धित इत्र का शानदार इतंजाम, इसके साथ ही मिनी इंडिया और बनारस संग भारत की संस्कृति से जुड़ा हर रंग पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो में दिखाई दिया। नामांकन करने से एक दिन पहले 25 अप्रैल की शाम पीएम मोदी वाराणसी की सड़कों पर निकले तो लोगों में नई ऊर्जा का संचार हो गया। देशभक्ति के रंग में जोश, जज्बे और जुनून से लबरेज कार्यकर्ता मानो चुनाव पूर्व ही जीत के जश्न का हुंकार भर रहे थे।

रोड शो के लिए पीएम मोदी एक गाड़ी के ऊपर का रूफ हटाकर खड़े थे। प्रधानमंत्री का रोड शो लंका स्थित महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद शुरु हुआ। रोड शो के दौरान पीएम मोदी के काफिले पर लगातार गुलाब की पंखुड़ियों की बौछार होती रही। रोड शो में देश की संस्कृति और विविधता की झलक भी देखने को मिली। देश के विभिन्न हिस्सों से भाजपा कार्यकर्ता पीएम मोदी के इस रोड शो में स्वेक्षा से शामिल होने पहुंचे थे। 

भाजपा समर्थक बनारसी घंटा-शंख-डमरु के साथ पीएम मोदी के रोड शो में शामिल थे। गुरुवार की शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में लोगों का जबर्दस्‍त उत्‍साह देखने को मिला। लोग पीएम की एक झलक पाने को बेताब दिखे। दोपहर 1 बजे से ही लोग सड़क पर पीएम मोदी के आगमन का इंतजार कर रहे थे। छत, होटल, मकान के द्वार, छतों के छज्जों पर जिसे जहां जगह मिली, वह वहीं से पीएम की झलक पाने को तत्पर दिखा।

संपूर्ण विपक्ष ने छेड़ा EVM राग,इनके हाथ लगेगा जीरो बट्टा सन्नाटा:मोदी 

इस दौरान लोग लगातार मोदी-मोदी के नारे लगाते रहे। इसके अलावा लोगों ने वंदे मातरम, मैं भी चौकीदार हूं और मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए। इधर, सुरक्षा की दृष्टि से सड़क से कटे रास्तों के किनारे बैरिकेडिंग बनाए गए थे। इससे पूर्व रुट स्थल की विभिन्न गलियों में भाजपा का प्रचार वाहन घूम-घूमकर रोड शो के लिए लोगों को आमंत्रित कर रहा था। सड़क पर लोगों का हुजूम उमड़ने से चुनावी तापमान को और भी हवा मिल गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो जिस रूट से गुजरा वहां पर सभी समाज के मुहल्ले एक चित्र के रूप में नजर आ रहे थे। उनके प्रस्तावित रोड शो वाले रूट पर लघु भारत की छवि देखने को मिल रही थी। उनके रोड शो का स्वागत मुहल्लों में पारंपरिक वेशभूषा के साथ विभिन्न समाज के लोग करके अनेकता में एकता का संदेश दे रहे थे। मोदी ने गुलाब के पंखुड़ियों के पुष्प वर्षा के जवाब में अपने गाड़ी पर पड़े गुलाब के फूलों और गेंदा की माला को जनता की तरफ फेंक कर लोगों का दिल जीत लिया। पूरा इलाका मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा।

नमो के पक्ष में देश में गत चुनाव से भी तेज लहर : सुशील मोदी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pm narendra modi grand road show continue in varanasi thousands line up on streets to see his pm