DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएम मोदी की अगले हफ्ते काशी में बड़ी सभा

पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगले हफ्ते काशी आ रहे हैं। वह अपने संसदीय क्षेत्र में एक बड़ी रैली करेंगे। यह रैली रोहनियां या सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में होगी जिसमें बनारस जिले से जुड़े सभी आठ विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। पीएमओ से मिले संकेत के बाद भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने मंगलवार को पीएम की संभावित रैली स्थल का जायजा लिया। 

पार्टी सूत्रों के अनुसार पीएम के अगले सप्ताह 17 या 22 सितम्बर को काशी आने की संभावना है। प्रशासन से भी सभास्थल के बारे में रिपोर्ट मांगी गई है। बुधवार को बनारस आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस संबंध में पार्टी नेताओं एवं प्रशासनिक अधिकारियों से विचार-विमर्श करेंगे। पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी के अनुसार लहरतारा स्थित कलेक्ट्री फार्म या फिर मिर्जामुराद के खजुरी में पीएम की रैली कराने की योजना बनायी जा रही है। एक-दो दिनों में स्थल तय हो जाएगा। 

प्रधानमंत्री के काशी आगमन को लेकर जिला व महानगर भाजपा के पदाधिकारियों की बुधवार को गुलाबबाग पार्टी कार्यालय में बैठक बुलायी गई है। बैठक में प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा भी मौजूद रहेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM Modis next meeting in Kashi