ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीयूपीः मोदी वाराणसी को देंगे ढाई हजार करोड़ के 'उपहार'

यूपीः मोदी वाराणसी को देंगे ढाई हजार करोड़ के 'उपहार'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दीपावली एवं छठ पर्व के 'उपहार' के तौर पर करीब ढाई हजार करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास करने सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय...

यूपीः मोदी वाराणसी को देंगे ढाई हजार करोड़ के 'उपहार'
एजेंसी,वाराणसीSun, 11 Nov 2018 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दीपावली एवं छठ पर्व के 'उपहार' के तौर पर करीब ढाई हजार करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास करने सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आएंगे।

यूपी: इलाहाबाद-फैजाबाद के बाद इन जगहों के नाम बदलने की हो रही तैयारी, अलीगढ़-आजमगढ़ शामिल

न्यूज एजेंसी वार्ता के मुताबिक आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को बताया कि मोदी विशेष विमान से दोपहर करीब ढाई बजे बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचेंगे। इसके बाद वह वायुसेना के हेलीकॉप्टर से सीधे रामनगर के राल्हूपुरा गांव स्थित गंगा तट पर पहुंचेंगे, जहां कोलकाता के हल्दिया से जल मार्ग से आये पहले शिपिंग कार्गो के प्रथम कंटेनर उतारने के कार्य के साथ ही देश के प्रथम मल्टी मॉडल टर्मिनल (बंदरगाह) का लोकार्पण करेंगे।

उन्होंने बताया कि जल परिवहन सुविधा का लोकार्पण के बाद प्रधानमंत्री हरहुआ (बाबतपुर के पास) क्षेत्र के वाजिदपुर में आयोजित समारोह में बाबतपुर-वाराणसी-4 लेन एवं 'रिंग रोड' मार्ग समेत कई महात्वाकांक्षी परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित करेंगे तथा एक विशाल जनसभा को संबोधित करने के बाद शाम करीब पांच बजे लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

यूपीः राम मंदिर निर्माण के लिए भर्ती किए जाएंगे 25 हजार बजरंग दल सैनिक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें