ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीपीएम आज काशी में : जनता के बीच से होते हुए मंच पर पहुंचेंगे मोदी

पीएम आज काशी में : जनता के बीच से होते हुए मंच पर पहुंचेंगे मोदी

फोटो करखियांव की सभा में खुली जीप से करेंगे भ्रमण हर

पीएम आज काशी में : जनता के बीच से होते हुए मंच पर पहुंचेंगे मोदी
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 22 Feb 2024 02:45 AM
ऐप पर पढ़ें

पिंडरा/वाराणसी, हिटी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 फरवरी को करखियांव की जनसभा में पशुपालकों व किसानों के बीच होते हुए मंच तक पहुंचेंगे। खुली जीप पर सवार होकर वह जनता का अभिवादन स्वीकार करेंगे।
अमूल डेयरी का उद्घाटन करने के बाद पीएम निर्माणधीन भेल परिसर पहुंचेंगे। यहां भेल के एडवांस रिसर्च एंड मैन्युफैक्चरिंग प्लांट की प्रदर्शनी देखने के बाद खुली जीप पर सवार होंगे। जीप से सभास्थल के पूर्वी छोर पर पहुचेंगे। वहां से जनता के बीच होते हुए मंच पर पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री का प्रयास ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ने का है। पीएम की जीप के लिए मार्ग निर्माण में बुधवार को तेजी दिखी। हालांकि शाम की बारिश से काम रुक गया था। अधिकारियों के मुताबिक गुरुवार दोपहर तक तैयार कर लिया जाएगा। उधर, मंच भी लगभग तैयार है। वीआईपी व दूसरे लोगों के लिए कुर्सियां लग गईं हैं। देर शाम एसपीजी ने मंच, सेफ हाउस और वीआईपी गैलरी आदि को अपने कब्जे में ले लिया।

मंडलायुक्त ने देर शाम किया निरीक्षण

मंडलायुक्त कौशलराज शर्मा ने बुधवार देर शाम बनास काशी संकुल (अमूल प्लांट) और सभा स्थल का निरीक्षण किया। सभी तैयारियों को बारीकी से परखा। सम्बंधित प्रभारी अधिकारियों को बचे काम अविलम्ब पूरा करने का निर्देश दिया। मंडलायुक्त ने विभिन्न सरकारी नौकरियों के लिए चयनित अभ्यर्थियों और जीआई प्रमाणपत्र पाने वाले लोगों से वार्ता भी की।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक व प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह आज आएंगे

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और पर्यटन, संस्कृति व प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह गुरुवार दोपहर बाद बनारस पहुंचेंगे। दोनों मंत्रीगण पीएम के कार्यक्रमस्थलों का जायजा लेने के साथ उनके स्वागत के संबंध में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद 23 फरवरी को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में भाग लेंगे।

गर्मागर्म भोजन की व्यवस्था रद्द

अमूल डेयरी प्लांट के उद्घाटन पर एक लाख लोगों को गर्मागर्म भोजन कराने की व्यवस्था सुरक्षा कारण से रद कर दी गई है। अब सभास्थल पर ब्लॉकवार लंच पैकेट दिए जाएंगे। यह निर्णय एसपीजी के सुझाव पर जिला प्रशासन ने लिया। इस निर्णय से अमूल के अधिकारियों को अवगत कराते हुए उन्हें प्लांट परिसर से टेंट व स्टॉल हटाने का निर्देश दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें