ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीपत्नी पर डाला पेट्रोल, केस की बजाय पुलिस ने कराई सुलह

पत्नी पर डाला पेट्रोल, केस की बजाय पुलिस ने कराई सुलह

दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के मीरघाट इलाके में विवाद के बाद पति ने खुद पर, पत्नी और बच्चे पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की। घटना शनिवार दिन की है।...

पत्नी पर डाला पेट्रोल, केस की बजाय पुलिस ने कराई सुलह
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीMon, 25 Oct 2021 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता

दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के मीरघाट इलाके में विवाद के बाद पति ने खुद पर, पत्नी और बच्चे पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की। घटना शनिवार दिन की है। सूचना पर पहुंची पुलिस को भी उसने खूब छकाया। किसी तरह उसे पकड़कर थाने लाया गया। थाने पहुंची पत्नी ने प्रताड़ित करने और जान से मारने का आरोप लगाया तो पुलिस ने केस करने के बजाय सुलह करा दी।

मीरघाट की आभा मेहरोत्रा के मुताबिक पति प्रताड़ित करते हैं। दोनों प्राइवेट जॉब में हैं। इनके दो बच्चे हैं। पिछले एक साल से पति आए दिन प्रताड़ित करता है। पिछले साल दीपावली पर नशीली दवा खाकर आरोप लगाया कि उनकी हत्या की साजिश की जा रही है। पुलिस ने दोनों पक्ष को समझाया। इसके बाद से लगातार आये दिन किसी न किसी बात पर प्रताड़ित करते रहे। कोर्ट में पत्नी की ओर से तलाक की अर्जी दे दी गई। इस बीच शनिवार को पति ने करवा चौथ का सामान लाने के लिए पूछा। इस पर आभा ने मना कर दिया। आभा के मुताबिक इसे लेकर पति बौखला गये। पेट्रोल लेकर आये, खुद पर, इसके बाद उन पर और एक बेटे पर उड़ेल दिया। वह छत पर भागीं तो वहां भी लाइटर लेकर पहुंच गया। किसी तरह बेटे की मदद से नीचे उतरीं। पुलिस पहुंची तो छत से नीचे नहीं उतर रहे थे। किसी तरह पुलिस थाने लेकर आई। आभा शनिवार से ही बच्चों को लेकर दूसरे के घर में रह रही हैं। प्रकरण में एसीपी दशाश्वमेध अवधेश पांडेय ने बताया कि दंपती का आपसी विवाद है। दोनों पक्ष को फिर से बुलवाकर समुचित कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें