ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीनिजी कर निरीक्षक को लोगों ने घेरा, वीडियो वायरल

निजी कर निरीक्षक को लोगों ने घेरा, वीडियो वायरल

कटेहर वार्ड में हंसतल्ले मोहल्ले में बुधवार को घरों में गृहकर के संबंध में पूछताछ के लिए पहुंचे फर्जी कर निरीक्षक को लोगों ने घेर...

निजी कर निरीक्षक को लोगों ने घेरा, वीडियो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 25 Feb 2021 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता

कटेहर वार्ड में हंसतल्ले मोहल्ले में बुधवार को घरों में गृहकर के संबंध में पूछताछ के लिए पहुंचे फर्जी कर निरीक्षक को लोगों ने घेर लिया। नगर निगम का आई कार्ड मांगने पर इस व्यक्ति ने दो कर निरीक्षकों का नाम लिया और उनके प्रतिनिधि के रूप में आने की बात कही। स्थानीय लोगों का आरोप है कि कर निरीक्षकों का नाम लेकर प्राइवेट कर निरीक्षक गृहकर कम कराने के लिए पैसे मांग रहा था। प्राइवेट कर निरीक्षक के हाथ में 200 से ज्यादा मकान नंबरों और भवन स्वामियों की सूची थी।

स्थानीय लोगों ने पार्षद अफजाल अंसारी से इसकी शिकायत की और वीडियो वायरल कर दिया। पार्षद ने कहा कि नगर आयुक्त, मुख्य कर निर्धारण अधिकारी को वीडियो भेजा गया है। उन्होंने कहा कि आदमपुर जोन में इसी तरह से कर निरीक्षक अपने लोगों को घरों में भेजकर वसूली करा रहे हैं। मिनी सदन में भी पार्षदों ने इस मुद्दे को उठाया था लेकिन अधिकारी गंभीरता नहीं दिखा रहे हैं। इस दौरान स्थानीय निवासी फुलानू, जमील अहमद, नईमुद्दीन आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें