People protested against opening liquor shop - शराब की दुकान खोलने के विरोध में लोगों ने किया प्रदर्शन DA Image
14 नबम्बर, 2019|4:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शराब की दुकान खोलने के विरोध में लोगों ने किया प्रदर्शन

सिगरा थाने पर भी किया प्रदर्शन, इंस्पेक्टर के मनाने पर शांत हुए लोग

सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा खुर्द में खुली शराब और बियर की दुकान के विरोध में स्थानीय लोग मंगलवार को सड़क पर उतरे। लोगों ने दुकान के सामने प्रदर्शन किया। इसके बाद दुकान बंद करने की मांग को लेकर दर्जनों महिलाएं व पुरुष सिगरा थाने पहुंचे और प्रदर्शन करने लगे। 

लोगों का कहना था कि शराब व बीयर की दुकान खुलने से क्षेत्र में मारपीट शुरू हो गई है। आसपास रहने वाले लोगों के बच्चों पर गलत असर पड़ रहा है। देर शाम होने पर उधर से महिलाओं व लड़कियों का आना दुभर हो गया है। इसको देखते हुए शराब और बीयर की दुकान को बंद कराया जाए या कहीं दूसरी जगह शिफ्ट किया जाए। 

प्रदर्शन कर रहे लोगों को सिगरा इंस्पेक्टर सतीश सिंह ने समझाया। उन्होंने कहा कि शराब की दुकान को हटाने या बंद कराने का अधिकार पुलिस के पास नहीं है। लेकिन वह दुकान के कारण क्षेत्र में मारपीट व छेड़खानी की घटनाओं पर तत्काल एक्शन लेंगे। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर के आश्वासन पर लोग शांत हुए। अब क्षेत्रीय लोग जिलाधिकारी से इसकी शिकायत करने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए हस्ताक्षर अभियान चलाकर क्षेत्रीय लोग जिलाधिकारी से मिलेंगे और दुकान को हटाने की मांग करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: People protested against opening liquor shop