ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीयात्री प्रतीक्षालय: केवल ताला खुला, अंदर न पानी ना सफाई

यात्री प्रतीक्षालय: केवल ताला खुला, अंदर न पानी ना सफाई

कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर पांच के ऊपरी तल पर स्थित महिला और पुरुष प्रतीक्षालय का ताला तो खुल गया है लेकिन अभी तक मरम्मत नहीं हो सका है। अंदर न पानी है, ना ही सफाई। प्लेटफार्म नंबर दो से...

यात्री प्रतीक्षालय: केवल ताला खुला, अंदर न पानी ना सफाई
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताMon, 13 Nov 2017 06:53 PM
ऐप पर पढ़ें

कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर पांच के ऊपरी तल पर स्थित महिला और पुरुष प्रतीक्षालय का ताला तो खुल गया है लेकिन अभी तक मरम्मत नहीं हो सका है। अंदर न पानी है, ना ही सफाई। प्लेटफार्म नंबर दो से लेकर नौ तक यात्रियों के रुकने के लिए यही एक मात्र प्रतीक्षालय था, जिस पर डेढ़ साल से राइट्स लिमिटेड ने केवल मरम्मतीकरण के लिए ताला लगाया हुआ था। सात नवंबर के अंक में हिन्दुस्तान ने यात्रियों की इस समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित किया तो अब ताला खुला लेकिन मरम्मत अधूरा है। 

यहां हर रोज तकरीबन डेढ़ यात्रियों का आना-जाना रहता है। यात्री प्रतीक्षालय न खुलने से लोग फुट ओवरब्रिज पर किनारे-किनारे बैठते हैं। इससे आने-जाने वाले यात्रियों को परेशानी हो रही है। पिछले दिनों स्टेशन निदेशक एके पांडेय ने सिविल विभाग के इंजीनियरों से इसे खुलवाने का निर्देश दिया था। तब चार दिन में इसे खोलने के बात कही गई थी। अब ताला तो खुल गया है। दोनों प्रतीक्षालयों से कबाड़ हटा लिया गया है लेकिन अंदर मरम्मतीकरण बाकी है। पानी नहीं आ रहा है। टॉयलेट में अभी काम बाकी है। इस बाबत आईओडब्ल्यू विभाग के एसएसई ओमप्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि तीन दिन में पानी की व्यवस्था कर अंदर बैठने योग्य बना दिया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें