ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीपंचायत चुनाव : कसें असामाजिक तत्वों की नकेल, बढ़ाएं चौकसी

पंचायत चुनाव : कसें असामाजिक तत्वों की नकेल, बढ़ाएं चौकसी

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर एसएसपी अमित पाठक ने जिले के सभी थानाक्षेत्रों में असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई, उन पर चौकसी बढ़ाने और...

पंचायत चुनाव : कसें असामाजिक तत्वों की नकेल, बढ़ाएं चौकसी
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीTue, 19 Jan 2021 03:05 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर एसएसपी अमित पाठक ने जिले के सभी थानाक्षेत्रों में असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई, उन पर चौकसी बढ़ाने और मुखबिर तंत्र मजबूत करने का निर्देश दिया है। सोमवार को पुलिस लाइन के यातायात सभागार में कानून -व्यवस्था के संबंध में हुई बैठक में एसएसपी ने पंचायत चुनाव में सुरक्षा के बिंदु पर विशेष चर्चा की।

उन्होंने कहा कि अपने-अपने थाना क्षेत्रों में अतिक्रमण के विरूद्ध कार्यवाही करें तथा चौराहों को खाली रखें। बिना नम्बर व काली फिल्म लगे और तेज आवाज वाले साइलेंसर युक्त वाहनों के विरूद्ध भी कार्रवाई करने का निर्देश दिया। एसएसपी ने कहा कि कहीं भी लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

दशाश्वमेध थाने का किया निरीक्षण

एसएसपी अमित पाठक ने सोमवार को दशाश्वमेध का वार्षिक निरीक्षण किया। उन्होंने थाना परिसर, कार्यालय के अभिलेखों, बैरक, शस्त्रागार, मेस, महिला हेल्प डेस्क इत्यादि के निरीक्षण के दौरान आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। परिसर की सफाई व बैरकों के बेहतर रख-रखाव पर जोर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें