ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीदर्दनाक: इकलौते बेटे को रौंदते भाग निकली रोडवेज बस

दर्दनाक: इकलौते बेटे को रौंदते भाग निकली रोडवेज बस

लहरतारा पुल पर बुधवार सुबह बाइक से चाचा के साथ दादा को कैंट स्टेशन लेने जा रहे 17 वर्षीय आनंद पांडेय उर्फ शिवम  को कुचलते हुए रोडवेज बस समेत चालक भाग निकला। जंसा थाना क्षेत्र के कुरौना गांव...

दर्दनाक: इकलौते बेटे को रौंदते भाग निकली रोडवेज बस
वाराणसी रामेश्वर। हिन्दुस्तान टीम Wed, 01 Nov 2017 08:26 PM
ऐप पर पढ़ें

लहरतारा पुल पर बुधवार सुबह बाइक से चाचा के साथ दादा को कैंट स्टेशन लेने जा रहे 17 वर्षीय आनंद पांडेय उर्फ शिवम  को कुचलते हुए रोडवेज बस समेत चालक भाग निकला। जंसा थाना क्षेत्र के कुरौना गांव निवासी शिवम परिवार में इकलौता बेटा था। सूचना पर पहुंची मंडुवाडीह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

अशोक पांडेय का बेटा आनंद 11वीं का छात्र था। उसके दादा विजय शंकर पांडेय कोलकाता से विभूति एक्सप्रेस ट्रेन से कैंट स्टेशन आ रहे थे। आनंद अपने चाचा सुभाष पांडेय के साथ बाइक से दादा को लेने स्टेशन जा रहा था। बाइक चाचा चला रहे थे और वह पीछे बैठा था। लहरातारा पुल पर पीछे से रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद सुभाष सड़क पर बायीं और आनंद दाहिनी ओर सड़क पर गिरा।

इतने में बस उसके सिर को कुचलते हुए निकल गई। दुर्घटना में सुभाष को भी चोटें आईं, उन्हें बीएचयू अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। सुभाष एक दवा कंपनी में एमआर हैं। दादा विजय शंकर पौत्र की मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताते हुए बिलखते रहे। वहीं बड़े दादा रामआसरे पांडेय ने कहा कि रोडवेज बस के चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार सुबह कुरौना-जंसा मार्ग जाम किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें