ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीप्रदेश सरकार के काम से विपक्ष भयभीत : स्वाति सिंह

प्रदेश सरकार के काम से विपक्ष भयभीत : स्वाति सिंह

सूबे की राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाति सिंह ने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के काम से विपक्ष डर गया है। इसलिए विपक्षी नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। हमने काफी हद तक...

प्रदेश सरकार के काम से विपक्ष भयभीत : स्वाति सिंह
वाराणसी। कार्यालय संवाददाता Fri, 11 May 2018 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें

सूबे की राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाति सिंह ने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के काम से विपक्ष डर गया है। इसलिए विपक्षी नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। हमने काफी हद तक भ्रष्टाचार व अपराध पर नियंत्रण किया है।  पिछली सरकारों से चीजें बेहतर हुईं हैं। विपक्ष के पास सरकार को घेरने का कोई मुद्दा नहीं है। 

शुक्रवार सर्किट हाउस पहुंचीं राज्यमंत्री ने मीडिया से औपचारिक बातचीत में कहा कि भाजपा को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। जो लोग ऐसा कर रहे हैं, उन्हें अपने सरकार के कार्यकाल के दौरान हुई चीजों को देखना चाहिए। कहा कि सपा व बसपा मौकापरस्त पार्टियां हैं। ये लोग भाजपा की बढ़ रही ताकत को कम करने के लिए एकजुट हो रहे हैं। भाजपा सांसद सावित्री बाई फूले और मंत्री ओमप्रकाश राजभर की तरफ से दलित मुद्दे को दबाने और आरक्षण खत्म किए जाने के बयान पर स्वाति सिंह ने कहा कि यह किसी की व्यक्तिगत राय हो सकती है। 

हम जीतेंगे कैराना और नूरपुर
मंत्री स्वाति सिंह ने कहा कि कैराना और नूरपुर उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी। उन्होंने कहा, 2017 के विधानसभा चुनाव में भी लोगों को भाजपा की जीत पर संदेह था लेकिन लोगों का शक जीत के बाद खत्म हो गया। ऐसा ही कैराना और नूरपुर उपचुनाव में भी होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें