ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीबीएचयू अस्पताल में शाम पांच बजे तक चली ओपीडी

बीएचयू अस्पताल में शाम पांच बजे तक चली ओपीडी

सर सुन्दरलाल अस्पताल (बीएचयू) में सोमवार को शाम पांच बजे तक मरीज जुटे रहे। ओपीडी का समय बढ़ने से दूर दराज से आए मरीजों को जांच की रिपोर्ट दिखाने में बड़ी सहूलियत हुई। पहले इसी काम के लिए उन्हें रूकना...

बीएचयू अस्पताल में शाम पांच बजे तक चली ओपीडी
वाराणसी। निज संवाददाता Tue, 03 Jul 2018 10:42 AM
ऐप पर पढ़ें

सर सुन्दरलाल अस्पताल (बीएचयू) में सोमवार को शाम पांच बजे तक मरीज जुटे रहे। ओपीडी का समय बढ़ने से दूर दराज से आए मरीजों को जांच की रिपोर्ट दिखाने में बड़ी सहूलियत हुई। पहले इसी काम के लिए उन्हें रूकना पड़ता था। सेंट्रल रजिस्ट्रेशन काउंटर दोपहर बाद तक खुले रहे जिसके चलते मरीज के परिजनों को रात से लाइन में लगने की जहमत नहीं उठानी पड़ी। ओपीडी में तीन बजे तक पंजीकरण किया गया। इसके बाद दिन में देखे गए मरीजों ने जांच की रिपोर्ट डॉक्टर को दिखाई।

अस्पताल में ब्लड कलेक्शन काउंटर के साथ ऑपरेशन थिएटर भी शाम पांच बजे तक चले। इसके चलते ऑपरेशन टालने नहीं पड़े। अस्पताल प्रशासन ने पूर्व में इसकी घोषणा कर दी थी कि दो जुलाई से ओपीडी नौ से पांच बजे तक चलेगी। इसके साथ ऑपरेशन थिएटर आठ घंटे तथा जांच का सेम्पल सुबह आठ से शाम छह बजे तक लिये जायेंगे। पहले ओपीडी में सुबह आठ से 12 बजे तक पंजीकरण किया जाता था। दो बजे तक ओपीडी बंद हो जाती थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें