DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रैक्टर की चपेट में वृद्धा की मौत, जाम, तोड़फोड़

ट्रैक्टर की चपेट में वृद्धा की मौत, जाम, तोड़फोड़

बेटी के घर से मुलाकात कर अपने घर लौट रही 65 वर्षीय वृद्धा शनिवार की सुबह रोहनिया थाना क्षेत्र के पैडे गांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आ गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही गुस्साए ग्रामीणों ने मोहनसराय-अदलपुरा मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। उन्होंने एक ट्रैक्टर व बाइक में तोड़फोड़ की। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया।

मौके पर पहुंचे रोहनियां के विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह, सीओ सदर अनिल कुमार और एसडीएम राजातालाब अंजनी कुमार सिंह ने लोगों को शांत कराया। 

रोहनियां के पास उदयराजपुर की 65 वर्षीय श्यामा देवी की बेटी शांति देवी की शादी राजापुर गांव में हुई है। श्यामा देवी बेटी के घर से मुलाकात कर पैदल ही अपने घर लौट रही थीं कि सुबह सात बजे पैडे गांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आ गईं। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर भाग निकला। उधर ग्रामीणों ने मोहन सराय-अदलपुरा मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। टक्कर मारने वाला ट्रैक्टर भट्ठा मालिक का है, इस आशंका में लोगों ने पास में मौजूद एक भट्ठा के कार्यालय, वहां पर खड़े ट्रैक्टर, बाइक में तोड़फोड़ कर दी। साथ ही एक कर्मचारी को पीट भी दिया। 

सूचना मिलते ही सीओ सदर, रोहनिया थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश गुप्ता मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने लगे, लेकिन लोग सुनने को तैयार नहीं थे। लोगों का आरोप था कि कम उम्र के बच्चे ट्रैक्टर चला रहे हैं। उनकी रफ्तार पर भी रोक लगाने वाला कोई नहीं है। ग्रामीणों ने इनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। कुछ देर बाद पहुंचे रोहनिया के विधायक सुरेन्द्र नारायण सिंह ने मृतक परिवार को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोगों ने जाम समाप्त किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

भट्ठा मालिक ने दी तहरीर
ट्रैक्टर, बाइक और कार्यालय में तोड़फोड़ के संबंध में भट्ठा मालिक ने आठ नामजद समेत दर्जनों अज्ञात लोगों के खिलाफ रोहनिया थाने में तहरीर दी है। उसका आरोप है कि कुछ लोगों ने जानबूझ ग्रामीणों को उकसाया और तोड़फोड़ व लूट कराई। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:old woman death in road accident