ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीबनारस बार के लिए नामांकन एक दिसम्बर से

बनारस बार के लिए नामांकन एक दिसम्बर से

बनारस बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव का कार्यक्रम बुधवार को घोषित हो गया। एल्डर्स कमेटी के चेयरमैन क्षत्रधारी सिंह ने बताया कि एक , चार और पांच दिसम्बर को नामाकंन होगा। छह दिसम्बर को नामांकन पत्रों का...

बनारस बार के लिए नामांकन एक दिसम्बर से
वाराणसी। निज संवाददाताThu, 23 Nov 2017 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

बनारस बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव का कार्यक्रम बुधवार को घोषित हो गया। एल्डर्स कमेटी के चेयरमैन क्षत्रधारी सिंह ने बताया कि एक , चार और पांच दिसम्बर को नामाकंन होगा। छह दिसम्बर को नामांकन पत्रों का जांच होगी। 

उन्होंने बताया कि सात दिसम्बर को नाम वापसी हो सकेगी। 13 दिसम्बर को मतदान और 14 दिसम्बर को मतगणना होगी। कार्यक्रम घोषित करने से पहले एल्डर्स कमेटी की लंबी बैठक चली। सदस्यों ने देश के सबसे पुराने संगठन बनारस बार एसोसिएशन चुनाव की गरिमा को बनाए रखने पर विशेष जोर दिया। मतदाताओं से अपेक्षा की गयी कि वे पिछले वर्षों की भांति आचार संहिता के दायरे में रहकर चुनाव प्रक्रिया सम्पन्न कराने में सहयोग करेंगे। बैठक में अवधेश कुशवाहा, प्रमोद पाठक, सुरेश श्रीवास्तव, अमरनाथ शर्मा, बनारस बार अध्यक्ष अनिल पांडेय, महामंत्री आनंद मिश्र व विशेष आमंत्रित सदस्य मनोज सिंह शामिल रहे। सेंट्रल बार एसोसिएशन के एल्डर्स कमेटी ने पहले ही चुनाव कार्यक्रम की घोषणा कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें