ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीस्लॉट बिना वैक्सीन नहीं और वैक्सीन बिना वेतन

स्लॉट बिना वैक्सीन नहीं और वैक्सीन बिना वेतन

ऑनलाइन स्लॉट बिना वैक्सीन नहीं लग रही और वैक्सिनेशन प्रमाण पत्र के बिना वेतन नहीं मिलने का आदेश अफसरों ने दिया है। ऐसे में शिक्षक परेशान हैं। उत्तर...

स्लॉट बिना वैक्सीन नहीं और वैक्सीन बिना वेतन
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीSun, 13 Jun 2021 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। वरिष्ठ संवाददाता

ऑनलाइन स्लॉट बिना वैक्सीन नहीं लग रही और वैक्सिनेशन प्रमाण पत्र के बिना वेतन नहीं मिलने का आदेश अफसरों ने दिया है। ऐसे में शिक्षक परेशान हैं। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की वर्चुअल बैठक में शिक्षकों ने रविवार को अपनी यह समस्या साझा की। शिक्षकों और संघ के पदाधिकारियों ने प्रशासन से इसका समाधान मांगा है।

जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष सनत कुमार सिंह ने बताया कि सभी शिक्षकों को 30 जून तक वैक्सीन लगवाना अनिवार्य कर दिया गया है। विभाग में सभी को वैक्सिनेशन प्रमाण पत्र भी जमा कराने को कहा गया है मगर शिक्षकों को ऑनलाइन स्लॉट ही उपलब्ध नहीं हो पा रहा। ऐसे में सभी परेशान हैं। संघ ने प्रशासन से मांग की कि विद्यालय या ब्लॉक स्तर पर सभी शिक्षकों के लिए कैंप लगाकर वैक्सिनेशन किया जाए। वर्चुअल बैठक के दौरान पदाधिकारियों ने सभी शिक्षकों से भी अपील की कि वैक्सीन जरूर लगवाएं ताकि कोरोना से वह सुरक्षित रह सकें। बैठक में मुख्य रूप से अनूप सिंह, कौशल सिंह, श्यामनारायण सिंह, अजय तिवारी, राजेश सिंह, सान्तेश्वर मिश्र, डॉ. सिद्धनाथ पांडेय, डॉ. सरोज पाण्डेय, सरिता राय, अपर्णा श्रीवास्तव, नीलू त्रिपाठी, प्रतिभा सिंह, शैलबाला मिश्रा, प्रतिमा सिंह आदि शामिल हुईं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें