ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीराशन और किराना के लिए अफरातफरी की स्थिति नहीं

राशन और किराना के लिए अफरातफरी की स्थिति नहीं

राशन, फल, दूध, सब्जी आदि की दुकानों को तय समय पर छूट दिये जाने से मारामारी की स्थिति नहीं है। केवल अप्रैल की शुरुआत में एक बार दुकानों पर भीड़ उमड़ी...

राशन और किराना के लिए अफरातफरी की स्थिति नहीं
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीMon, 10 May 2021 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता

राशन, फल, दूध, सब्जी आदि की दुकानों को तय समय पर छूट दिये जाने से मारामारी की स्थिति नहीं है। केवल अप्रैल की शुरुआत में एक बार दुकानों पर भीड़ उमड़ी थी, भंडारण शुरू हुआ था। बाद में स्थिति सामान्य होती गई। राशन व गल्ला के बड़े व्यापारी हों, फुटकर कारोबारी हों या फिर खरीदार। सभी तक पहुंच आसान है।

विशेश्वरगंज के व्यापारी भगवानदास जायसवाल ने बताया कि बीते साल लॉकडाउन की अपेक्षा इस बार कोई अफरातफरी नहीं है। बल्कि अप्रैल की तुलना में अब आसानी से राशन बाहर से मंगा ले रहे हैं, दूसरे जनपदों तक पहुंचाया भी जा रहा है। पूर्व की तरह जनपद के छोटे व्यापारी राशन आदि नियमित तौर पर ले जा रहे हैं। यहीं के कारोबारी प्रतीक गुप्ता ने भी बताया कि पिछली बार ट्रांसपोर्टेशन की समस्या थी। इस बार छूट है। ऐसे में सामानों की डिलीवरी आसानी से हो रही है। जरूरत के मुताबिक माल बाहर से मंगाया भी जा रहा है।

राशन या किराना का कोई हेल्पलाइन नंबर नहीं

राशन, किराना, दैनिक उपयोग के सामानों की समस्या को लेकर प्रशासन की ओर भी कोई हेल्पलाइन नंबर जारी नहीं है। टोल फ्री नंबर 1077, कंट्रोल रूम नंबर 0542-2720005 है। दोनों पर केवल कोरोना मरीजों से संबंधित समस्या के लिए फोन किया जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें