ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीबैग में मिली नवजात बच्ची, अस्पताल में तोड़ा दम

बैग में मिली नवजात बच्ची, अस्पताल में तोड़ा दम

माधोपुर तिराहे के पास बुधवार को बैग में एक नवाजत बच्ची मिली। बच्ची ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पिछले पांच दिनों में ये दूसरी बच्ची...

बैग में मिली नवजात बच्ची, अस्पताल में तोड़ा दम
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 19 Oct 2023 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, कार्यालय संवाददाता।
माधोपुर तिराहे के पास बुधवार को बैग में एक नवाजत बच्ची मिली। बच्ची ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पिछले पांच दिनों में ये दूसरी बच्ची लावरिस अवस्था में मिली है। बच्ची एक से दो दिन की बताई जा रही है।

बीएचयू के सर सुदंरलाल अस्पताल में मिली बच्ची की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस बच्ची की मां की तलाश में जुटी है। इस बीच माधोपर में एक और नवजात बच्ची मिलने के बाद हड़कंप मच गया। सुबह करीब 8 बजे लोगों गुजर रहे थे इस दौरान झाड़ियों में रोने की आवाज सुनाई दी। एक राहगीर ने देखा तो वहां एक बैग में बच्ची को तौलिया से लपेटकर फेंका गया था। लोगों ने पुलिस को फोनकर सूचना दी। जानकारी पर पुलिस और जिला प्रोबेशन कार्यालय की टीम पहुंची। नवजात बच्ची की सांस बहुत धीरे चल रही थी। उसे एम्बुलेंस से तत्काल कबीरचौरा स्थित महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाल संरक्षण अधिकारी निरूपमा सिंह ने बताया कि वहां करीब दो घंटे बाद उसकी मौत हो गई है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सिटी कमांड कंट्रोल सेंटर से फुटेज निकालने में जुटी है। उस रंग का बैग लेकर जाने वाले की शिनाख्त की जा रही है। इसके लिए एक दरोगा और दो सिपाहियों को अलग से जिम्मेदारी दी गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।