ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीअनुपयोगी साबित हो रहा नया यात्री प्रतीक्षालय

अनुपयोगी साबित हो रहा नया यात्री प्रतीक्षालय

कैंट स्टेशन पर बना नया यात्री प्रतीक्षालय अनुपयोगी साबित हो रहा है। एक हजार वर्ग मीटर मे बने प्रतीक्षालय में भी टिकट मिलता है लेकिन वहां गिनती के यात्री दिखते हैं। जबकि स्टेशन के मुख्य हाल के जनरल...

अनुपयोगी साबित हो रहा नया यात्री प्रतीक्षालय
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताFri, 10 Nov 2017 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

कैंट स्टेशन पर बना नया यात्री प्रतीक्षालय अनुपयोगी साबित हो रहा है। एक हजार वर्ग मीटर मे बने प्रतीक्षालय में भी टिकट मिलता है लेकिन वहां गिनती के यात्री दिखते हैं। जबकि स्टेशन के मुख्य हाल के जनरल टिकट काउंटर पर यात्रियों की लंबी कतार लगी रहती है। 

मुख्य हाल के जनरल टिकट काउंटरों पर अधिक भीड़ होने से स्टेशन आने-जाने वाले यात्रियों को परेशानी होती है। नया यात्री प्रतीक्षालय भिखारियों का आरामगाह बना हुआ है। 

काउंटर सात लेकिन टिकट केवल एक से
नये यात्री प्रतीक्षायल में सात टिकट काउंटर हैं लेकिन चालू केवल एक ही रहता है। वहां यात्रियों का कहना था कि अगर जनरल टिकटों की व्यवस्था यहीं से कर दी जाये तो स्टेशन के मुख्य हाल से भीड़ कम हो जाय। वहां से जनरल टिकट लेकर लोग वहीं मुख्य हाल या सामने परिसर में बैठे रहते हैं। इस कारण नया यात्री प्रतीक्षालय खाली रहता है।  

नये यात्री प्रतीक्षालय के पास एक और हाल बनाया जाना है। हाल के निर्माण के बाद जनरल टिकट काउंटर नये यात्री प्रतीक्षालय में शिफ्ट कर दिये जायेंगे। 
- रवि प्रकाश चतुर्वेदी, चीफ एरिया मैनेजर, उत्तर रेलवे

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें